single-post

रणवीर सिंह बन चुके हैं बीवी दीपिका के गुलाम, सबूत के लिए देखिए ये VIDEO

Feb. 1, 2019, 11:42 a.m.

बॉलीवुड के बाजीराव और मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिहं शादी के बाद लगातार सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस बीच गुरुवार देर शाम यह कपल मुंबई के एक रेस्तरां में डिनर डेट पर स्पॉट किया। इस मौके पर रणवीर दीपिका का हाथ थामे रेस्तरां से बाहर निकलते नजर आए और मीडिया पर दोनों ने जमकर पोज दिए। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे देख हर कोई रणवीर सिंह की तारीफ कर रहा हैं।

रणवीर सिंह बीवी दीपिका पादुकोण की जींस साफ करते नजर आए। दरअसल, रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए दीपिका पादुकोण की डेनिम जींस पर कुछ लगा हुआ नजर आया। जिसे रणवीर सिंह अपने हाथों से साफ करते दिखे। इतना ही नहीं इसी बीच रणवीर ने मीडिया के सामने अपने प्यार का भी इजहार करते हुए दीपिका को किस किया। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी रणवीर ने अपने बेंगलुरु वाले रिसेप्शन में दीपिका की साड़ी ठीक करते नजर आए थे। यही नहीं, जब शादी के बाद दोनों इटली से वापस लौटे तब भी रणवीर उनको फैन्‍स और फोटोग्राफर्स की भीड़ से बचाने के लिए बांहों के घेरे में लेकर चलते नजर आए थे।  

 दोनों का ये रोमांस कैमरे में कैद हो गया। जिसने फीमेल फैन ने भी ये रणवीर सिंह का ये वीडियो देखा है पति पाने की चाह कर रही हैं।  शादी के बाद से ही दोनों की लाइफ में काफी बदलाव हुए है जिसका खुलासा दोनों एक इंटरव्यू में कर चुके है। लेकिन रणवीर सिंह को देखा जाए, तो उनकी लाइफ में काफी बदलाव नजर आ रहे है। ये कहना गलत नहीं होगा की शादी के बाद रणवीर के मुताबिक दीपिका के आने से उनकी ज़िंदगी बेहद खूबसूरत हो गयी हैं।

इन दिनों तो सिंबा की ज़बरदस्त कामयाबी के बाद वो और भी रंग में नज़र आ रहे हैं। दीपिका पादुकोण भी इस मौके पर बेहद खुश नज़र आईं। इन दिनों रणवीर अपनी अपकमिंग फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट भी नजर आएंगी। गली बॉय फ़िल्म में रणवीर एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका में दिखेंगे। वहीं दीपिका की बात करें तो वह अपनी फ़िल्म छपाक के लिए चर्चा में हैं। बहुत जल्द वो छपाक की शूटिंग शुरु करेंगी। 

ALSO REDA : ‘गली बॉय’ का नया गाना ‘मेरे गली में’ रिलीज, रणवीर सिंह के रैप पर फैंस फिदा