श्रीलंका में नए साल का स्वागत करेंगे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह !

11 months ago

बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार्स नए साल का स्वागत विदेश में करते हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का भी कुछ ऐसा ही प्लान है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण श्रीलंका में मनाएंगे नए साल की छुट्टियां। रणवीर सिंह 28 दिसंबर को ही श्रीलंका पहुंच चुके हैं। रणवीर सिंह को श्रीलंका देश के एयरपोर्ट पर देखा गया है। तो वही सोर्स के मुताबिक़ दीपिका पादुकोण भी श्रीलंका के लिए उड़ान भर चुकी हैं। 

हर साल दीपिका और रणवीर नए साल की छुट्टिया साथ-साथ विदेश में मनाते हैं। साल 2018 का स्वागत दोनों जैकलीन फर्नाडींस के देश श्रीलंका में करेंगे। हमेशा ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने अफेयर को छिपाते है। लेकिन समय-समय पर रणवीर अपना प्यार दीपिका के लिए दिखा भी देतें हैं। 

पिछले कुछ दिनों से खबरें थीं कि इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है लेकिन हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को डिनर डेट पर जाते हुए स्पॉट किया गया।  दोनों साउथ मुंबई स्थित एक फाइव स्टार होटल में डिनर करने गए थे। दोनों ने वैसे तो कभी अपने रिश्ते को खुलकर बात नहीं करते है लेकिन एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने से भी दोनों परहेज नहीं करते है। उनकी ऑन-स्क्रिन और ऑफ-स्क्रिन केमिस्ट्री काफी गजब लगती है। 

Related Posts