दीपिका के ससुर ने कहा, 'ये दीवानी तो भवनानी हो गई', देखे तस्वीरें

2 months ago

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इटली में 14-15 नवंबर को हुई कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों के साथ शादी की। दोनों ने इटली के लेक कोमो पर शादी की। अब दीपिका पादुकोण भवनानी परिवार का हिस्सा बन गई है। आपको बता दें कि रणवीर सिंह का पूरा नाम रणवीर सिंब भवनानी है। तो अब दीपिका पादुकोण भवनानी हो गई है। शादी के बाद अब दीपिका के सरनेम में भवनानी भी शामिल होग गया है। इस बात की जानकारी दीपिका के ससुर ने दी।

दरअसल, रणवीर सिंह पापा जगजीत सिंह भवनानी ने कहा है कि 'ये दीवानी तो भवनानी हो गई.' इस बात का खुलासा रणवीर सिंह की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव ने इंस्टा स्टोरी पर इसका खुलासा किया है। उन्होंने लिखा- ''सीनियर भवनानी ने आज कहा, ये दीवानी तो भवनानी हो गई.'  इतना ही नहीं निताशा ने लिखा- ''मौसम विभाग की भविष्यवाणी के अनुसार बारिश होनी थी। लेकिन आसमान साफ है। सूरज तेज प्रकाश के साथ निकला है- सिर्फ इन दोनों के लिए.''

आपको बता दें कि इटली में इस ग्रैंड वेडिंग के लिए लेक कोमो के किनारे बने इस विला को दोनों दिन अलग-अलग थीम के साथ सजाया गया था। पहले दिन जहां कोंकणी शादी के लिए यह विला सफेद फूलों की थीम से सजा था, वहीं आज की पंजाबी-सिंधी शादी के लिए लाल रंग की थीम रखी गई।

दीपिका के वेलकम के लिए रणवीर सिंह के घर पर तैयारियां शुरु हो गई है। दीपवीर की शादी के बाद रणवीर सिंह का बंगला दुल्हन की तरह सज गया है। सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह के बंगले की वीडियो वायरल हो रही है। लाइटो और फूलों से सजा रणवीर सिंह का घर बेदह खूबसूरत लग रहा है। बता दें कि रणवीर का ये बंगला मुंबई के बांद्रा इलाके पर स्थित है। रणवीर के इस विला का नाम श्री है। खबर है कि ये जोड़ा मुंबई 18 नवंबर को लौट रहा है।