फिल्म फेयर के रेड कार्पेट पर छाए रणवीर सिंह, कपिल देव के लुक में दिखें

3 weeks ago


मुंबई में आयोजित हो रहा है फिल्म फेयर अवॉर्ड्स 2019 का रेड कार्पेट। रेड कार्पेट पर बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंच रहे हैं।  2019 के फिल्म फेयर अवार्ड में आज कई सितारे शिरकत कर रहे हैं । 



आज की शाम में कई सितारों का जलवा देखने को मिलेगा तो कई धमाकेदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेंगी अवॉर्ड शो की शुरुआत हो चुकी है रेड कार्पेट पर सिंबा रणवीर सिंह ने धमाकेदार एंट्री मारी है। रणवीर सिंह का फिल्म कपिल देव में जो लुक है वो भी रिवील हो गया। 




रणवीर के रेड कारपेट लुक की बात करें तो इस दौरान रणवीर हर बार की तरह डिफरेंट आउटफिट में ही नजर आए रणवीर ने इस दौरान गोल्डन कलर का प्रिंटेड ब्लेजर पहना हुआ था इसके साथ ही शेड्स और मूछों के साथ में रणवीर का लुक शानदार लग रहा था। रणवीर फिल्म पद्मावत के लिए अवॉर्ड शो में बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेटेड हैं। रणवीर को इससे पहले पद्मावत के लिए दो अवॉर्ड शो में अवॉर्ड जीत चुके हैं।



 रणवीर रेड कारपेट पर मीडिया से बातचीत भी की रवि ने बताया कि वह आज की शाम के लिए काफी नर्वस है साथ ही रणवीर ने कहा कि वह आज परफॉर्म भी करने वाले हैं इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह आज शो को होस्ट भी कर रहे हैं ऐसे में साफ है कि आज की शाम में रणवीर चार चांद जरूर लगाएंगे



 वहीं रणबीर की फिल्मों की बात करें तो पिछले दिनों ही वह रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में नजर आए थे यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही वहीं इस फिल्म के बाद रणवीर हाल ही में फिल्म गली ब्वॉय में नजर आए हैं फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट थी।  



रणवीर की ये फिल्म भी हिट रही।  फिल्म को जोया अख्तर ने बनाया था फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है और अभी कमाई का सिलसिला जारी है वहीं रणवीर जल्दी ही कपिल देव की बायोपिक 83 में नजर आने वाले है। फिलहाल रणवीर की इस फिल्म की शूटिंग चल रही है।