राजस्थान में एक शादी में बिना बताए पहुंचे रणवीर सिंह, देखें वीडियो

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म गली बॉय के प्रमोश में बिजी हैं। इन दिनों रणवीर सिंह मुंबई में नहीं बल्कि राजस्थान में फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इसके अलावा फिल्म के कई गाने जिसमे रणवीर ने अपनी आवाज़ दी हैं जो रिलीज हो चूके हैं। 

वहीं अब कुछ ऐसा हुआ कि जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल हाल ही में रणवीर बिना बताए एक शादी में पहुंच गए। शादी में रणवीर को देख हर कोई हैरान रह गया। आखिर कैसे रणवीर शादी में आ गए। सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए है जिसमे रणवीर राजस्थान में किसी शादी में पहु्ंचे हैं।

वीडियो में रणवीर व्हाइट कोट पेंट में नजर आ रहे हैं। भीड़ से बचने के लिए रणवीर डीजे वाले स्टेज पर आते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी वीडियो में रणवीर दुल्हा और दुल्हन के साथ डांस करते नजर आए। वैसे आपको बता दें कि ऱणवीर सिंह ने ऐसा पहली बार नहीं किया है इससे पहले भी वह अपनी फिल्म सिंबा के प्रमोशन करने के लिए मुंबई में एक शादी में बिना बताए चले गए थे। वहां मौजूद लोगों के बीच रणवीर सिंह ने खूब मस्ती की थी।  

ALSO READ : रणवीर सिंह ने अपने दो अनमोल रतन के साथ शेयर की मजेदार वीडियो, देखें

 फिल्म का एक और नया गाना हाल ही में रिलीज किया गया है। दरअसल हम फिल्म के नए गाने दूरी की बात कर रहे हैं। इस गाने को भी रणवीर ने ही गाया है। गाना सुनने में इतना दमदार है कि आप इसे दोबारा सुनना पसंद करेंगे। गाने के लिरिक्स बेहद ही दिल छू जाने वाले है। गाने की यूएसपी इसका रैप वाला म्यूजिक भी है। गाने में एक गरीब इंसान की जिंदगी को दिखाने की कोशिश की गई है। 

आखिर कैसे एक इंसान पेट पालने के लिए मुसीबतों को झेलता है। कुछ ऐसा ही दृश्य गाने में दिख रहा है। सबको पता ही है कि रैपर डिवाइन की जिंदगी ये फिल्म इंस्पायर्ड बताई जा रही है। कुछ दिन पहले फिल्म का एक छोटा सा रैप रिलीज हुआ था, जो आते ही छा गया था। अबतक अपना टाइम आएगा, मेरी गली में जैसे गाने आ चुके हैं।