ऑनलाइन लीक हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की 'गली बॉय' !

5 months ago

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट कि फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज हो चूकी हैं। हर कोई इस फिल्म के लिए ब्रेसबी से इंतजार कर रहा था। रिलीज के दूसरे दिन खबर आ रही है कि फिल्म गली बॉय ऑनलाइन लीक होने की खबर आ रही हैं। मूवी तमिल रॉकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक हो चुकी है। गली बॉय एक बड़ी फिल्म है लीक होने से इसकी कमाई पर बुरा असर पड़ सकता है।

ALSO READ : वेलेंटाइन डे पर दर्शकों के दिल को गुलू गुलू कर गई रणवीर सिंह- आलिया भट्ट की गली बॉय

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कोई फिल्म रिलीज के दूसरे दिन ही लीक हुई हो। इससे पहले भी कई बॉलीवुड फिल्में लीक हुई है। बॉलीवुड से लेकर साउथ की तमाम फिल्में ऑनलाइन लीक हो रही हैं। साउथ में प्रोड्यूसर्स गिल्ड काफी समय से इसके खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है। उरी दि सर्जिकल स्ट्राइक, पेटा, 2.0, एक्वामैन, मणिकर्णिका, दि एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर जैसी फिल्में ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। इसे रोक पाने में अभी तक कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी है

ALSO READ : आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बॉय’ देख हैरान हुई मां सोनी राजदान, कही ये बात

जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' आखिरकार 14 फरवरी को रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। ट्रेलर से तो यही अंदाजा लगया गया था कि फिल्म की कहानी सिर्फ और सिर्फ रणवीर सिंह पर ही है लेकिन ऐसा कहना गलता होगा। फिल्म में आलिया ने एक बेबाक गर्लफ्रेंड का रोल अदा कर रणवीर को भी पीछे छोड़ दिया है।