राखी सावंत ने अपने सीने पर लिखवाया रणवीर सिंह का नाम, दीपिका को आ सकता हैं गुस्सा !

3 months ago

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने बयान और अपनी तस्वीरों के चलते मीडिया में छाई रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। इन दिनों राखी सावंत रणवीर सिंह के प्यार में पागल हैं। ऐसा हम नहीं उनकी तस्वीरें बोल रही है। राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर कि है इन तस्वीरों में राखी ने अपने सीने पर बॉलीवुड के बाजीराव यानी दीपिका के पति रणवीर सिंह के नाम का टैटू बनवाया है। खास बात यह है कि इस फोटो के हैश टैग में राखी ने रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और वेलेंटाइन डे 2018 लिखा है। राखी के सीने पर पति के नाम का टैटू देख दीपिका पादुकोण को गुस्सा आ सकता है।

राखी सावंत पिछले दिनों भी काफी चर्चा में थी खबरें थी कि वह दीपक कलाल नाम के शख्स के साथ शादी कर रही हैं, लेकिन रांखी किसी भी शादी के बंधन मं नहीं बंधी थी। सोशल साइट पर भी राखी काफी एक्टिव रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम पर इन्होंने अपनी कई हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर की हुई है। राखी के अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रखती हैं।

आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से रणवीर सिंह अपनी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बीजी हैं। आज ये फिल्म रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट भी नजर आ रही हैं। 

फिल्म में रणवीर सिंह‍ पहली बार अपनी अदाकारी के साथ सिगिंग के जलवे भी बिखेरते नजर आ रहे हैं। रिलीज से पहले यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं। इस फिल्म को देखने के लिए कई दिनों से फिल्म की एडवांस बुकिंग करवा रहे हैं। फिल्म के गाने और ट्रेलर सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुके हैं। फिल्म की कहानी स्ट्रगलिंग रैपर डिवाइन और नैजी की लाइफ से इंस्पायर है।