single-post

दीपिका पादुकोण के वेलकम के लिए सजा रणवीर सिंह का घर, देखें वीडियो

Nov. 16, 2018, 10:24 a.m.

इटली में शादी कर एक-दूसरे के हुए दीपिका और रणवीर अब भारत आने वाले है। दीपिका के वेलकम के लिए रणवीर सिंह के घर पर तैयारियां शुरु हो गई है। दीपवीर की शादी के बाद रणवीर सिंह का बंगला दुल्हन की तरह सज गया है। सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह के बंगले की वीडियो वायरल हो रही है। 

लाइटों और फूलों से सजा रणवीर सिंह का घर बेदह खूबसूरत लग रहा है। बता दें कि रणवीर का ये बंगला मुंबई के बांद्रा इलाके पर स्थित है। रणवीर के इस विला का नाम श्री है।

14-15 नवंबर को हुई कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों के साथ शादी हुई है। बीती शाम दीपवीर ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की दो तस्वीरें शेयर की है। जिसके बाद हर कोई इन तस्वीरों का दीवाना हो गया। इस मौके पर दीपिका पादुकोण रेड और गोल्डन कलर का सब्यसाची लहंगा पहना था। 

दीप‍िका के लहंगे में खास कढ़ाई की गई है। वहीं, रणवीर सिंह ने व्हाइट कलर के कुर्ता और मुंडू में नजर आए। सिंधी शादी के लिए दीपिका ने रेड कलर का लंहगा पहना था। वहीं, दूल्हे राजा ने रेड कलर की कांजीवरम शेरवानी पहनी थीं। इस शेरवानी में थ्रेड वर्क किया गया है। दीपिका की चुनरी में सदा सौभाग्यवती भव लिखा था।

वहीं सबसे खास है दीपिका की इंगेजमेंट रिंग सबका दिल जीत रही है। दीपिका के सिंधी ब्राइडल लुक में उनकी एंगेजमेंट रिंग भी दिख रही है। दीपिका की रिंग काफी अलग है, नॉर्मली सबकी रिंग राउंड शेप में देखी जाती है, लेकिन दीपिका की रिंग स्कवेयर शेप में है। ये सिंगल सोलिटेयर स्कवेयर डायमंड रिंग बेशकीमती है। 

दीपिका के इस रिंग में एक बड़ा सा हीरा दमक रहा है। दीपिका की इस रिंग की कीमत लगभग 1.3 करोड़ से 2.7 करोड़ के बीच है। इस रिंग को देखकर लग रहा है क‍ि इसी रिंग के साथ रणवीर स‍िंह ने उनको प्रपोज किया होगा। खबर है कि दीपिका ने 1 करोड़ की ज्वैलिरी की शॉपिंग की थी।