'कपिल देव' बनने की रणवीर सिंह ने शुरू की तैयारियां, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म पद्मावती में नजर आएँगे । लेकिन इसके साथ ही रणवीर की आने वाली फिल्म 83 तो लेकर अभी से तैयारियां शुरू हो चुकी है । जी हां, हम बात कर रहे हैं 1983 के क्रिकेट विश्वकप में जीत का अहम हिस्सा रहे कपिल देव के ऊपर बन रही बायोपिक में रणवीर सिंह लग चुके हैं ।

हाल ही में रणवीर को मुंबई में बांद्रा के एक फुटबॉल स्टेडियम में नजर आए । इस दौरान रणवीर काफी कूल लुक में दिखे । अब रणवीर ने फिल्म की तैयारियां शुरू कर चुके हैं । अब ये तो सभी को पता है कि रणवीर अपनी फिल्मों के लिए कितनी मेहनत करते हैं । वहीं खबर तो ये भी है फिल्म का फर्स्ट शिड्यूल लंदन में शूट किया जाएगा ।

फिल्म का पूरा वर्ल्ड कप सीक्वेंस, फर्स्ट शूटिंग शिड्यूल में खत्म करने की प्लानिंग भी की जा रही है । यानी रनवीर सिंह कपिल देव बनने के लिए जल्द हो सकते है लदंन रवाना । रनवीर सिंह 1983 वर्ल्ड कप की जीत को बेहतरीन तरीके से ऑनस्क्रीन क्रीएट करने के लिए काफी मेहनत करने के लिए तैयार है ।

जिसके लिए 1983 वर्ल्ड कप स्कॉर्ड रनवीर को देंगे क्रिकेट ट्रेनिंग यानी एक्स्पर्ट कोचिंग और कंसलटेट्स की हैल्प लेकर रणवीर कपिल देव के खेल की बारीकियों को सीखेंगे । बता दें कि इस फिल्म में पहले रणवीर सिंह की जगह अर्जुन कपूर का नाम सामने आ रहा था ।

खैर अब देखते हैं कि फिल्म से बाजीराव क्या कमाल करते हैं । वहीं इसके अलावा रणवीर सिंह, दीपिका और शाहिद के साथ फिल्म पद्मावती में दिखेंगे । जो कि 1 दिसंबर को रिलीज होगी । 

Related Posts