करीना को लेकर रणवीर सिंह ने की थी नॉटी बातें, वीडियो हुआ वायरल !

5 days ago

हाल ही में करण जौहर के शो में पहुंचकर टीम इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने ख़ुद अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली थी। हार्दिक ने यहां अपने मुंह से ही अपने नॉटी नॉटी राज़ खोल दिए थे और उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। लड़कियों को लेकर हार्दिक का ये चीप कमेन्ट पब्लिक को तो बुरा लगा ही.. बीसीसीआई भी मिस्टर पांड्या से काफी नाराज़ हो गया है।

 बीसीसीआई ने हार्दिक के साथ साथ करन के शो में गए केएल राहुल को भी टीम से सस्पेन्ड कर दिया है। हार्दिक के बयान से उनके साथी खिलाड़ी और कई सीनियर क्रेकटर भी काफी ख़फा हैं। हार्दिक की रयूमर्ड गर्लफ्रेन्ड ईशा गुप्ता ने भी उनके स्टेटमेन्ट को ग़लत कहा है । करण जौहर की वजह से हार्दिक पांड्या को बैठे बिठाए झटका लग गया है वहीं अब रणवीर सिंह का भी एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने करीना के बारे में गलत बयानबाजी की थी। 

हालांकि रनवीर सिंह ने कॉफी विद करन के इस सीज़न में किसी भी तरह की ग़लतबयानी नहीं की थी.लेकिन आप तो जानते हैं कि सोशल मीडिया के इस दौर में लोगों की पुरानी हरकतें भी अक्सर ताज़ा हो जाती है। ऐसा ही कुछ रणवीर सिंह के साथ हुआ है। कुछ साल पहले रणवीर सिंह जब अनुष्का के साथ पहली बार करण जौहर के शो में पहुंचे थे तो  करीना को लेकर बेहद नॉटी बात कह गए थे। सोशल मीडिया पर करीना को लेकर किया गया रणवीर सिंह का ये नॉटी कमेन्ट आग की तरह फैल गया है। रणवीर सिंह को उनके इस कमेन्ट की वजह से काफी खरी-खोटी सुनाया जा रहा है। रणवीर सिंह जब दूसरी बार अर्जुन कपूर के साथ करन जौहर के शो में पहुंचे थे तो वो यहां से अपने पुराने बयान के लिए अफसोस जताकर लौट थे ।

 बंदूक़ से निकली गोली और ज़ुबान से निकली बोली वापस नहीं लौटती है। करीना को लेकर रणवीर सिंह ने करन जौहर के शो जिस तरह की नॉटी बातें की थी। वो अब उनके के लिए मुसीबत बन गई है। सिंबा रणवीर सिंह ट्रोल रहे हैं।