रणवीर सिंह ने शुरू की क्रिकेट की प्रैक्टिस, अब कपिल देव बनने की तैयारी !

5 days ago

रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा सुपरहिट हो गई है, फिल्म गली बॉय का ट्रेलर हिट हो गया है और अब वो फिल्म 83 की तैयारी में जुट गए हैं। रणवीर सिंह इन दिनों क्रिकेट सीख रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही जिसमे वो बैंटिंग करते दिख रहे हैं। खुद रणवीर सिंह ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

 रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म 83 को लेकर इस वक्त काफी मेहनत कर रहे हैं। ये फिल्म भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव पर बेस्ड होगी। हालांकि फिल्म को लेकर कहा गया है कि ये उनकी बायोपिक है। लेकिन खुद फिल्म के फर्स्ट लॉन्च के दौरान उन्होंने कहा कि ये बायोपिक नहीं है फिल्म में बस उनकी जिंदगी के कुछ पहलू नजर आएंगे जो क्रिकेट से जुड़े हैं।

फिल्म 83 की शूटिंग इस इस महीने के यानि जनवरी के आखरी हफ्ते से शुरू कर देंगे। कहा जा रहा है कि खुद कपिल देव  इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह को क्रिकेट खेलना सिखाएंगे। अब इस फिल्म के लिए रणवीर बेहद एक्साइटेड हैं। रणवीर कहते हैं कि लोग कपिल देव को आदर्श मानते हैं और इसलिए उनका किरदार निभाना, उससे न्याय कर पाना उनके लिए सबसे बड़ा चैलेंज होगा। फिल्म में रणवीर कपिल देव का आउटस्विंगर शॉट भी मारते हुए नजर आएंगे। फिल्म के लिए रणवीर ने तैयारियां भी शुरू कर दी है।

फिल्म से जूड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म में एहम किरदार में नजर आने वाली है। कपिल देव की बायोपिक फिल्म में दीपिका रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म मेकर्स ने दीपिका पादुकोण को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया है। फिल्म 83 के डायरेक्टर कबीर खान है। कबीर खान न्यूयॉर्क, एक था टाइगर और बजरंगी भाई जान जैसी फिल्में बना चुके हैं। पहली बार वो रणवीर सिंह के साथ काम कर रहे हैं। 

pics - social media