फिल्म सिंबा के सुपरहिट होते ही रणवीर सिंह ने बढ़ा दी अपनी फीस, वरुण धवन से ज्यादा फीस लेंगे !

1 week ago

रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा बॉक्स-ऑफिस पर एक के बाद एक रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों फिल्म सिंबा का जलवा जारी है। सिंबा इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। रणवीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर वाकई में धमाल मचा रखा है। सिंबा ने 6 दिनों में सिर्फ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इसमें कोई नहीं कि रणवीर सिंह का करियर इस वक़्त बुलंदियों पर है। 

इस साल रिलीज़ हुई फिल्म पदमावत की कामयाबी का जादू अभी छटा भी नहीं था कि साल ख़त्म होते होते सिंबा की दहाड़ ने बॉक्स ऑफिस को एक बार फिर शॉक्ड कर दिया। रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म आलिया के साथ गली बॉय है जिसका टीज़र हाल ही में रिलीज़ हुआ है। रणवीर सिंह की इस फिल्म के फर्स्ट टीज़र को भी हर तरफ काफी सराहा जा रहा है। 

जैसे जैसे बॉलीवुड में रणवीर सिंह का क़द बढ़ रहा है वैसे वैसे उनकी फीस भी बढ़ रही है। ख़बर है कि हाल ही में सिंबा की सक्सेस के बाद रनवीर सिंह ने अपनी फीस काफी बढ़ा दी है। रणवीर सिंह इन दिनों किसी प्रोजेक्ट को साइन करने से पहले वरुण धवन समेत अपनी एज के दूसरे स्टार्स से ज़्यादा पैसा कोट कर रहे हैं। वैसे रणवीर सिंह फिल्मों में अपना रोल निभाने के लिए जितनी मेहनत करते हैं उसे देखकर तो लगता है कि वो अब एक सुपरस्टार वाली फीस डिज़र्व करते हैं। 

देखा जाए तो इस साल बॉलीवुड में रणवीर सिंह छाए रहे। इस साल जनवरी में रिलीज हुई पद्मावत ने 302 करोड़ का बिजनेस किया और साल के आखिर में रिलीज हुई सिंबा अब तेजी से 250 करोड़ की तरफ जा रही है। अकेले रणवीर सिंह ने अब तक 500  करोड़ से ज्यादा का बिजनेस दे दिया है। 

बॉलीवुड को घाटे से बचाया है। इस साल अवॉर्ड शोज में भी रणवीर सिंह छाए हुए हैं। स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में उन्हें पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। रणवीर सिंह अब तक संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्मों के लिए मशहूर रहे हैं लेकिन रोहित शेट्टी के साथ काम कर वो मसाला फिल्मों के भी हीरो नंबर वन साबित हो रहे हैं। सिंबा रणवीर को इतना पसंद किया गया कि रोहित ने अभी से सिंबा 2 का ऐलान कर दिया है।