अजीबोगरीब कपड़ों में दिखें रणवीर, देखिए उनके 21 नौटंकी वाले अवतार !

3 weeks ago


 बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इनदिनों अपनी फिल्मों के साथ अपने आउटफिट के लिए भी चर्चा में बने रहते हैं। उनकी यूनिक स्टाइल के बारे में सब जानते हैं।  फिर चाहे स्कर्ट पहनकर किसी इवेंट में जाना हो या फिर वेलवेट सूट, फिर चाहें ऐनिमल प्रिंट की जैकेट और  फ्लावर प्रिंट के  सूट हो रणवीर सिंह कुछ भी पहन सकते हैं।

 साथ ही कभी वो फ्लैशी गोल्डन या सिल्वर सूट तो कभी फ्लावर प्रिंटेड जैकेट, कभी स्कर्ट-पैंट्स के साथ सूट तो कभी सतरंगी सनग्लासेज़! रणवीर जहां भी जाते हैं वहां अपने कपड़ों को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। 

एक बार फिर उनके कपड़े चर्चा का विषय बन गए। पिंक कलर के टी शर्ट, पिंक जूते और मल्टी कलर के लोअर में वो नजर आए। 


लगता है वाइफ दीपिका पादुकोण भी रणबीर के ड्रेसिंग सेंस को बदल नहीं पाई हैं। दीपिका भी रणबीर के अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस से परेशान रहती हैं।

एक बार तो  दीपिका ने उनसे ये तक कह दिया था कि वो उनसे शादी तभी करेंगी जब रणवीर सिंह अपना ड्रेसिंग सेंस चेंज करेंगे। 




दीपिका से रणवीर की शादी हो गई लेकिन बॉलीवुड के बाजीराव नहीं बदले। अब तो दीपिका पर भी उन्हीं का असर होने लगा है। स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में दीपिका भी रणवीर की तरह अजीबोगरीब ड्रेस में दिखीं।





रणवीर सिंह का ड्रेसिंग सेंस एक ऐसी चीज है जिसके लिए अक्‍सर उन्‍हें सोशल मीडिया से लेकर खुद बी-टाउन के स्‍टार्स तक निशाना बनाते रहे हैं । हाल ही अर्जुन कपूर ने  उनके एक ड्रेस को देख उन्हें नारंगी मौसंबी वाला कह दिया था। 




कुछ दिन पहले फिल्म फेयर अवॉर्ड में रणवीर ने कुछ ज्यादा की गोल्डन शूट पहन लिया था। रेड कार्पेट पर वो कुछ अलग ही नजर आ रहे थे। 




 रणवीर ने अपना अजीबोगरीब लुक दिखाया । एक इवेंट में रणवीर लड़कियों की स्कर्ट पहनकर पहुंच गए थे ।  रणवीर स्कर्ट में हमेशा की तरह काफी कूल औऱ कंफर्टेबल नजर आ रहे थे । 



रणवीर सिहं अक्‍सर अजीब दिखने वाले कपड़ों में नजर आते रहे हैं। फिल्म बाजीराव के प्रमोशन के दौरान वो बार-बार स्कर्ट में नजर आए।  



रणवीर सिंह ने पिछले दिनों गली बॉय के प्रमोशन में कुछ ज्यादा ही नौटंकी वाले ड्रेसेज पहने और सोशल मीडिया पर मजाक बन गए थे। 


 

 सोशल मीडिया पर यूजर्स ने रणवीर सिंह के कपड़ों की तुलना जानवरों से कर दी थी


































खास बात ये हैं कि अपने सतरंगी कपड़ों में भी रणवीर कूल रहते हैं।