रितिका भवनानी करेंगी भाभी दीपिका और भईया रणवीर के लिए स्पेशल डिनर पार्टी होस्ट

1 months ago

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी तो हो गई है। लेकिन दोनों की पार्टियों-फंक्शन का सिलसिला अभी शुरू ही हुआ है। खबर है कि ये सिलसिला बहुत लंबा होने वाला है। एक के बाद एक न्यूलीवेड कपल के लिए पार्टी और फंक्शन प्लान हो रहे है। 

जहां आज दीपिका के होम टाउन बेंगलुरु में शादी का पहला फंक्शन हो जा रहा है। आज दीपिका-रणवीर का पहला  ग्रैंड रिसेप्शन होने वाला है। वहीं अब खबर है कि रणवीर सिंह की बहन रितिका  भवनानी  ने भी अपने भईया-भाभी के लिए एक पार्टी प्लान कि है।

खबरों की माने तो रितिका ने न्यूलीवेड कपल के लिए स्पेशल डिनर पार्टी होस्ट करेंगी। जो कि 24 नवंबर को मुंबई के ग्रैड हयात होटल में होगी। खभर है कि इस पार्टी में कुछ खास लोगों को ही इंवाइट किया गया है। हालाकि किन खास लोगों को किया गया है इसकी जानकारी अभी सामने नही आई है। इस पार्टी के लिए रितिका ने 4 दिन पहले ही स्पेशल इंविटेशन भेजे है। इस पार्टी के बाद 28 नवंबर को मुंबई रिसेप्शन होगा। जिससे दीपिका-रणवीर के फ्रेंड्स और बॉलीवुड शामिल होगा।

अब दोनों की शादी का पूरा ही वेडिंग अलबम आ चुका है। जिससे अब इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  दोनों की शादी दो रीति-रिवाजों से हुई है। रणवीर सिंधी हैं तो वहीं दीपिका साउथ इंडियन हैं।  तो ऐसे में इनकी एक शादी में दो दो अलग रीति-रिवाजों की रस्में हुईं। 

शादी में दीपिका कोंकणी और सिंधी दुल्हन बनीं नजर आईं। कोंकणी लुक में दीपिका गोल्ड, रेड और मेरीगोल्ड कलर की एक साड़ी पहने नजर आईं। बालों में गजरा और ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया। वहीं अपने सिंधी लुक में दीपिका ने रेड लंहगा और हेवी ज्वैलरी पहनी।