single-post

बॉलीवुड के तीनों खान पर भारी पड़ें रणवीर सिंह ! फिल्म इंडस्ट्री को 600 करोड़ दे रहे हैं इस साल !

Jan. 3, 2019, 5:06 p.m.

रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा बॉक्स-ऑफिस पर एक के बाद एक रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है। फिल्म में सारा और रणवीर की कैमेस्ट्री भी ऑडियंस को खुब पसंद आ रही है और रणवीर का एक्शन के साथ कॉमेडी वाला अवतार भी फैन्स को थिएटर्स तक खींच रहा है। बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों फिल्म सिंबा का जलवा जारी है। सिंबा इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। रणवीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर वाकई में धमाल मचा रखा है। सिंबा ने 6 दिनों में सिर्फ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्मी पंडितों की माने तो सिंबा 300 करोड़ तक जा सकती है। 25 जनवरी तक कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है ऐसे में सिंबा बनकर रणवीर सिनेमाघरों में छाए रहेंगे। 

इस साल खान्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी हैं। शाहरुख की फिल्म जीरो अब तक 100 करोड़ का बिजनेस भी नहीं कर पाई। आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का भी बुरा हाल रहा। वहीं ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान की फिल्म रेस 3 भी फ्लॉप रही। देखा जाए तो इस साल बॉलीवुड में रणवीर सिंह छाए रहे। इस साल जनवरी में रिलीज हुई पद्मावत ने 302 करोड़ का बिजनेस किया और साल के आखिर में रिलीज हुई सिंबा अब तेजी से 200 करोड़ की तरफ जा रही है। अकेले रणवीर सिंह ने अब तक 450 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस दे दिया है। 

बॉलीवुड को घाटे से बचाया है। इस साल अवॉर्ड शोज में भी रणवीर सिंह छाए हुए हैं। स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में उन्हें पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। रणवीर सिंह अब तक संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्मों के लिए मशहूर रहे हैं लेकिन रोहित शेट्टी के साथ काम कर वो मसाला फिल्मों के भी हीरो नंबर वन साबित हो रहे हैं। सिंबा रणवीर को इतना पसंद किया गया कि रोहित ने अभी से सिंबा 2 का ऐलान कर दिया है।