single-post

हल्दी की रस्म के बाद 'सिम्बा' की शूटिंग के लिए गोवा रवाना हुए रणवीर सिंह

Nov. 5, 2018, 2:45 p.m.

बॉलीवुड का हॉट कपल  रणवीर सिंह और दीपिका पोदुकोण की शादी को 10 दिन रह गए है। दोनों के घर शादी की रस्में शुरु हो गई है। जहां बीते दिनों दीपिका के घर नंदी पूजा हुई थी तो वहीं रविवार सुबह रणवीर सिंह के घर रणवीर की हल्दी की रस्म हुई। 14-15 नवम्बर को रणवीर सिंह और दीपिका पोदुकोण शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। दीपिका के होमटाउन बैंगलौर में शादी की रस्में शुरु हो चुकी हैं।

 वहीं इन दिनों रणवीर अपनी अपकमिंग फिल्म सिंबा की शूटिंग भी कर रहे है। शादी की रस्मों के बीच रणवीर की फिल्म सिंबा की भी शूटिंग हो रही है। इसी के चलते रणवीर बीती रात सिंबा की शूटिंग के लिए गोवा रवाना हो है। मानना पडेगा की रणवीर अपनी शादी की वजह से अपने काम पर कोई असर नहीं पड़ने दे रहे है।  फिल्म सिम्बा में रणवीर के अपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी। सिंबा सारा अली  खान की दूसरी फिल्म होगी। सारा बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू कर रही है।

इस शादी से जुड़ी अलग अलग तरह की जानकारियां आ रही है। वैसे देखा जाए तो इस शादी की हर बात ही निराली है। इंडिया के बजाए इटली जाकर हिन्दु रिती-रीवाज़ से दीपिका रणवीर शादी करेंगे। अब दोनों के संगीत से जुड़ी एक खबर आ रही है। खबर के मुताबिक इनके संगीत सेरेमनी में चार चांद लगने वाले हैं। दरअसल दोनों के संगीत सेरेमनी में खूब धमाल होने वाला है। ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्यों कि संगीत सेरेमनी में 90 के दशक के गाने बजने वाले जिन पर दोनों के साथ साथ इनके फैमिली और फ्रैंड्स धमाल मचाने वाले है। 

रिपोर्ट के मुताबिक इनके संगीत सेरेमनी की थीम 90 के दशक की रखी गई है। इनकी शादी में गोविंदा, अक्षय कुमार और अनिल कपूर के गाने बजेंगे। रणवीर के वैसे भी 90'S के गाने बहुत पसंद है। ऐसे में वो चाहते हैं कि संगीत में कुछ ऐसा ही हो। रणवीर ने नॉटी डांस की एक प्लेलिस्ट भी तैयार कर ली है, इसका नाम उन्होंने राइता सॉन्ग्स रखा है।  अब ऐसे में साफ है कि अक्षय, गोविंदा औऱ अनिल कपूर के गानों पर रणवीर का धमाल होना तय है।