single-post

VIDEO: टीम इंडि‍या की जीत पर पूर्व क्र‍िकेटर सुनील गावस्कर के साथ जमकर नाचे रणवीर

June 17, 2019, 12:25 p.m.

ranveer singh dance

देश भर में टीम इंडिया की जीत को लेकर खूब जश्न मनाया जा रहा हैं। आईसीसी विश्व कप-2019 के अपने चौथे मुकाबले में इंडिया ने पाकिस्तान को 89 रनों से मात दी। मैच के जीत का जश्न रविवार से खेल के मैदान से ही शुरु हो गया। सोशल मीडिया पर एक्टर रणवीर सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे में वो कमेंट्री बॉक्स में पूर्व क्र‍िकेटर सुनील गावस्कर के साथ डांस करते नजर आ रहे है। ये मौका था जब इंडिया ने चौके छके लगा रही थी। इस वीड‍ियो में रणवीर और सुनील शम्मी कपूर के सुपरह‍िट नंबर बदन पे स‍ितारे लपेटे हुए... गाने पर झूमते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि रणवीर स‍िंह टीम इंड‍िया को चीयर करने के लिए मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पहुंचे हुए थे। तो वहीं सैफ अली खान भी मैदान में नजर आए थे। टीवी और बॉलीवुड के कई सितारें रविवार को इंडिया-पाकिस्तान का मैच देखने और चीयर करने मैदान में पहुंचे थे। रणवीर स‍िंह पूरे सूट-बूट में तैयार होकर मैदान में नजर आए. टीम इंड‍िया ने जब मैच जीता तो रणवीर खुद को रोक नहीं सके और मैदान में पहुंचकर व‍िराट कोहली को गले लगाकर बधाई दी।  

ranveerv singh

इन दिनों रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म 83 की शूटिंग लंदन में ही कर रहे हैं। फिल्म वैसे 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है, लेकिन इस कपिल देव की बायोपिक कहा जा रहा है। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म की कास्ट ट्रेनिंग सेशन पूरा होने के बाद ग्लासगो में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। 

deepika ranveer

रणवीर सिंह फिल्म में इंडियन क्रिकेट टीम की कप्तान बन रहे हैं। उनकी टीम एक्टर आर बद्री, हार्डी संधु, चिराग पाटिल, साकिब सलीम, ताहिर भसीन, एमी विर्क, साहिल खट्टर और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की पूरी कास्ट ग्लासगो में शूटिंग में बिजी है।