अपने रंग-बिरंगे कपड़ों को रिपीट भी करते हैं 'गली बॉय' रणवीर सिंह, खुद किया खुलासा

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के पहले दिन ही शानदार ओपनिंग की है। एक्टर रणवीर सिंह के करियर में एक और फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं। इन दिनों एक्टर रणवीर सिंह अपनी फिल्म गली बॉय की वजह से चर्चा में हैं। साथ ही वो अपने ड्रेस के लिए भी काफी चर्चा में हैं। ये कहना गलत नहीं होगा की रणवीर सिहं ने ही बॉलीवुड में एक अलग और रंग-बिरंगे कपड़ों का फैशन का नया मकाम हासिल किया हैं।  

 आपने देखा होगा की रणवीर सिंह हर एक इवेंट पर अलग ही अंदाज में दिखाई देते हैं। उसके बाद वो काफी चर्चा में भी रहते हैं। करण जौहर ने कॉफी विद करण पर बताया कि रणवीर के ज्यादातर कपड़े मेरे होते हैं। निर्देशक करण जौहर ने बताया कि वो सारे रंग-बिरंगे कपड़े उनके होते हैं पर हिम्मत ना होने की वजह से वो इसे पहने में हिचकिचाते हैं। 

रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अपनी हर फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। साथ ही वो फोटो में कमाल का पोज़ देते नजर आते हैं। रणवीर सिंह से ये सवाल कर रहें हैं कि वो अपने कपड़े दोहराते हैं या नहीं। रणवीर सिंह ने जवाब देत हुए कहा कि हां यार, क्या बात कर रहे हो।  

मैंने अपना चश्मा रिपीट किया है। कई कपड़े भी दोबारा पहने हैं। मुझे लगता है कि आपको जो भी अच्छा लगता है, बिना ज्यादा सोचे बिना पहन लेना चाहिए।" उनके साथ वहां खड़ी आलिया भट्ट ने कहा कि मुझे लगता है कि रणवीर अपने कपड़ों को काफी समझदारी से मिक्स और मैच करते हैं। 

मेरे हिसाब से कपड़ों को रिपीट करना एक अच्छी चीज़ है। रणवीर ने मुझे काफी प्रभावित किया है। रणवीर की वजह से मैं कलर्स को लेकर प्रयोग करने लगी हूं।" आपको बता दें कि फिल्म गली बॉय ने पहले ही दिन ही कमाई के कई रिकॉर्ड बना दिए हैं।

ALSO READ : आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बॉय’ देख हैरान हुई मां सोनी राजदान, कही ये बात

इन दिनों रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म 83 की तैयारी भी कर रहे हैं। रणवीर इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे। उनकी पिछली फिल्म सिम्बा ने भी बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था।