single-post

हुआ खुलासा फिल्म तख्त में इस किरदार में नजर आएंगे रणवीर-विक्की

Dec. 25, 2018, 11:20 a.m.

बॉलीवुड के सुपर एक्टर रणवीर सिंह और विक्की कौशल इन दिनों एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले है। करण जौहर की फिल्म तख्त में दोनों साथ नजर आने वाले है। पिछले कई दिनों से  इस फिल्म में को लेकर नई-नई अपडेट सामने आ रही है। वहीं अब एक और खबर सामने आई है कि फिल्म तख्त की कहानी मुगल युग पर आधारित होगी। 

इस फिल्म में रणवीर सिंह औरेंगजेब के भाई दारा शिकोह का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे। तो वहीं विक्की कौशल मुगल शासक औरेंगजेब की भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह और विक्की कौशल के अलावा जान्हवी कपूर, अनिल कपूर, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर भी एहम किरदार में नजर आएंगे।

इतना ही नहीं खबर है कि फिल्म में अनिल कपूर का किरदार औरंगजेब और दारा शिकोह के पिता का होगा। इसके लिए कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए अनिल कपूर को अपना वजन बढ़ाना पड़ेगा। अपने इस रोल के लिए अनिल कपूर ने अभी से ही मेहनत करनी शुरू कर दी है। रिपोर्ट की मानें तो अनिल अपने किरदार के लिए काफी वजन बढ़ाएंगे।

वो वहीं बहन जहां आरा के रोल में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर दिखाई देंगी। इसके अलावा जान्हवी कपूर एक कनीज की भूमिका में होंगी। पिछले दिनों दिए इंटरव्यू में करण जौहर ने फिल्म को लेकर बात करते हुए कहा था- तख्त की कहानी मुगल कालीन दौर की है।

 इस फिल्म में दर्शकों को रोमांच, राजनीति और विश्वासघात जैसी कई कहानियां नजर आएंगी। पिछले दिनों अनिल ने फिल्म कि कहानी का खुलासा करते हुए कहा था कि ये मुगल काल की कहानी होगी। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो राजनीति से भरपूर होगी। ये युद्ध के लिए खड़े दो भाइयों की कहानी है और तथ्यों पर आधारित है।