रणवीर सिंह ट्वीट करके फंसे, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

1 years ago

 

पद्मावती पर विवाद पूरे देश में उफान पर है, करणी सेना, राजपूत संगठन और अब तो राजस्थान के राज घराने तक फिल्म पर रोक लगाने की मांग कर रहे हैं। इसी बीच रणबीर सिंह के एक सोशल मीडिया स्टेटस ने आग में घी का काम किया है। रणवीर सिंह के ट्वीट से फिल्म के साथ एक और विवाद जुड़ गया हैं।  सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा लूजिंग माई रिलिजन !  दरअसल, रणवीर ने इसमें धर्म छोड़ने की बात कही है । शेयर की गई इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में वह काफी स्मार्ट और कूल लग रहे हैं लेकिन उनका कैप्शन लोगों को पसंद नहीं आया। 

वैसे लूजिंग माई रिलिजन  एक इंग्लिश गाने के लिरिक्स हैं। लेकिन उनके लुक का कैप्शन से कोई लेना-देना नहीं है. ना ही इस तस्वीर के साथ इस कैप्शन का कोई मैच नजर आ रहा है इसलिए फैंस उनके कैप्शन से नाराज हो रहे हैं ।

 

Koi baat nahi ... Aisa hota hai... Jab itne sanskaar character (Khilji) me 2 saal tak ghuse rahoge toh religion kya insaniyat bhi loose karte jaoge. Koi nahi ghar wapsi hamesha ho sakti hai... Psychiatrist ne kya bola BTW

— Kay Jay???? (@Hindu__Rashtra) November 10, 2017

 

मुस्लिम या ईसाई मै धर्मान्तरण कोई नही बात नही लालच और डर दो ही इसके कारण है । Movie promotion के लिए कोई जवानो को गाली देता है कोई हिन्दूओ को आतंकवादी कहता है आप तो एक कदम आगे है ????????

— nitish✒ (@ni30y) November 10, 2017
 

रणवीर सिंह के पूर्वज दादा कराची से भागकर आये थै विभाजन के समय शरम की बात है he is losing his religion खिलजी से प्यार है फिल्म से प्यार हे पैसो से प्यार है धर्म देश से नही #Padmavati pic.twitter.com/ed7iP0rSgz

— nitish✒ (@ni30y) November 10, 2017

 

Related Posts