single-post

तैमूर अली खान के पापा बनना चाहते है रणवीर सिंह, करीना कपूर को लगा झटका !

Oct. 29, 2018, 11:42 a.m.

बॉलीवुड बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाड़ले बेटे तैमूर इन दिनों खूब मीडिया में छाए रहते है। जिसकी वजह है अब तैमूर मीडिया के सामने बोलते नजर आते है। कई बार तैमूर की कई वीडियो वायर हुई है जिसमे वह मीडियो को हैलो करते नजर आए है। तैमूर अली खान का हर कोई दीवाना है फिर चाहे वो फैंस हो या कोई स्टार। जी हां फैंस के साथ-साथ तैमूर अली खान के बॉलीवुड स्टार भी फैन है। इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है रणवीर सिंह का। करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 6' में रविवार को इस बात खुलासा हुआ। इतना ही नहीं  रणवीर सिंह ने कहा की वह तैमूर के पापा बनना चाहते है। अरे नहीं नहीं रियल लाइफ में नहीं बल्कि ऑन स्क्रीन पापा बनना चाहते है।

दरअसल रविवार को करण जौहर के शो में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह करण की कॉफी पीने पहुंचे थे। इस मौके पर करण ने रैपिड राउंड में रणवीर सिंह से पूछां की  'अगर आपको किसी एक खान के साथ काम करने का मौका मिले तो आप किसके साथ काम करने चाहेंगे- शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान'। तो इस सलाव का जवाब देते हुए रणवीर सिंह ने कहा कि 'क्या मैं कोई और खान का नाम ले सकता हूं। तैमूर, जब तैमूर एक्टर बनेगा तो मैं उसके पिता का रोल करना चाहूंगा और वो मेरे बुढ़ापे का सहारा बनेगा। इस सवाल का जवाब सुनकर करण जौहर और अक्षय कुमार को बड़ा झटका लगा।

इतनी ही नहीं करनी और सैफ को भी जब इस बात का पता चलेगा तो उनका भी कुछ ऐसा ही रिएक्शन होगा। वैसे आपको बता दें कि रणबीर कपूर भी तैमूर के दीवाने है। रणबीर कपूर ने भी एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया था कि वो खुद भी तैमूर के फैन है और जैसे ही उनकी कोई नई फोटो इंटरनेट पर दिखती हैं वो खुद उन्हें निहारने लगते हैं।

pictures source- internet/Social Media