single-post

यूट्यूबर लिली सिंह के साथ रणवीर सिंह ने 'अपना टाइम आएगा' पर किया डांस, देखें ये धमाकेदार वीडियो

March 31, 2019, 7:01 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों रणवीर सिंह हर तरफ छाए हुए हैं। उनकी बैक टू बैक फिल्में हिट जा रही हैं। हाल ही में उनकी फिल्म सिम्बा और गली बॉय आई थी। दोनों ही फिल्में हिट रही हैं। सबको पता है कि रणवीर सिंह किसी भी इवेंट में जाते हैं तो वो वहां शांति से तो नहीं रहते हैं। वहां जाकर वो काफी मस्ती और धमाल मचाते नजर आते हैं। हाल ही में मुंबई में हुए अवॉर्ड नाइट में शामिल हुए हैं। अवॉर्ड नाइट में रणवीर सिंह और यूट्यूबर लिली सिंह के साथ डांस करते दिखाई दिए। दोनों ने ब्रूनो मार्स के गाने पर खूब डांस किया। दोनों का डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें कि लिली इनदिनों यूट्यूब फैन फेस्ट के लिए भारत आईं हैं। रणवीर सिंह और लिली ने गली बॉय के फेमस गाने अपना टाइम आएगा पर जमकर डांस किया। इवेंट पर आए कई लोगों ने डांस का वीडियो बनाया है। आपको बता दें कि हाल ही में लिली का नया रैप सॉन्ग  वैरे रैप रिलीज हुआ था जो काफी सुर्खियों में रहा है। लिसी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि-  उनका यह सॉन्ग महिला सशक्तिकरण, उनकी मानसिक स्थिति और बायोसेक्सुएलिटी के बारे में बया करता है। 

काम की बात करें तो रणवीर सिंह फिल्म 83 की तैयारी में लगे हुए हैं। बीते दिनों ही फिल्म से रणवीर का लुक भी सामने आया था।  1983 में भारत ने क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता था। फिल्म की कहानी इसी पर आधारित है। फिल्म को डायरेक्ट कबीर खान कर रहे है जो इससे पहले सलमान खान के साथ कई हिट फिल्में दे चुके है।

 फिल्म में रणवीर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में रणवीर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार प्ले करते नजर आएंगे। जिसके के लिए उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी है जिसके लिए वह पूर्व भारतीय क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधू द्वारा ट्रेनिंग ले रहे है। खबरों के मुताबिक रणवीर हर दूसरे दिन दो घंटे क्रिकेट की प्रैक्टिस करते हैं। तख्त फिल्म का निर्देशन करण जौहर करेंगे। इस वक्त अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।