फिल्म के लिए रणवीर ने बदला अपना हनीमून प्लान, सिंबा के गाने की करेंगे शूटिंग

1 months ago

बॉलीवुड के गोल्डन कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी कर अपना घर बसा चुके हैं। दोनों की शादी 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बालबियानेलो में हुई है।  दीपवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से दो बार शादी की। शादी के बाद दीपिका ने अपने होमटाउन बैंगलोर में एक शानदार रिसेप्शन दिया। इस रिसेप्शन में दीपिका के फैमिली मेंबर्स और कुछ करीबी लोग मौजूद रहे। इसके अलावा कल ही मुंबई में दोनों ने एक रिसेप्शन दिया है।

 कल का रिसेप्शन खास मीडिया के लिए रखा गया था। रणवीर दीपिका की शादी को भले ही दो हफ्ते हो चुके हैं। लेकिन शादी के बाद के जश्न अभी जारी हैं। दूसरी तरफ रणवीर की फिल्म सिम्बा की रिलीज डेट भी धीरे धीरे नजदीक आती जा रही है। लेकिन रणवीर अपने काम को लेकर इतने डेडीकेटिड हैं कि उन्होनें हनीमून की जगह काम पर जाना बेहतर समझा है।

 बताया जा रहा है कि 1 दिसंबर को होने वाली पार्टी से पहले रणवीर सिम्बा के एक गाने की शूटिंग सारा अली खान के साथ करने वाले हैं। गाने की शूटिंग गोवा या मुंबई में से किसी जगह हो सकती है। फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी इस वक्त फिल्म का पैचवर्क पूरा करने में जुटे हुए हैं। इसी बीच दीपिका रणवीर के हनीमून को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। एक लीडिंग टेबलाइड़ के मुताबिक दीपिका रणवीर अपने हनीमून के लिए सिम्बा की रिलीज के बाद ही निकलेंगे। फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी इसके बाद दोनों हनीमून के लिए रवाना होंगे और फिर दोनों अपने अगले प्रोजेक्ट्स में बिजी हो जाएंगे। सिंबा में रणवीर संग्राम सिंह भालेराव के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में सारा के साथ वो पहली बार रोमांस करेंगे। फिल्म में सोनू सूद भी होंगे।