रणवीर अब नहीं करेंगे अलाउद्दीन जैसे निगेटिव रोल, फिल्म तख्त में चुना पॉजिटिव किरदार !

6 days ago

फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार किया। खिलजी के रोल के लिए उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले। अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान ने सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की जमकर तारीफ की थी लेकिन अब रणवीर ने क्रूर किरदार ना करने की कसम खा ली है। सूत्रों की माने तो  खलनायक का किरदार निभाने के दौरान उन पर और उनकी इमेज पर निगेटिव प्रभाव पड़ता है ऐसे में वो अब पॉजिटिव किरदार निभाएंगे। खबर है कि करण जौहर की आने वाली फिल्म में रणवीर सिंह औरंगजेब का नहीं बल्कि दारा शिकोह का रोल करेंगे। दारा शिकोह को काफी उदार माना जाता था औरंगजेब ने दारा शिकोह की हत्या कर सत्ता हथिया ली थी। 

खुद रणवीर ने इस बात को माना था कि अलाउद्दीन खिलजी का रोल करने के बाद उनके दिमाग पर इसका बहुत बुरा प्रभाव हुआ था। उन्होंने बाहरी दुनिया से काट कर खुद को 21 दिन के लिए कमरे में बंद कर लिया था। अलाउद्दीन का रोल करने से उनमें निगेटिवी आ गई थी। वो डिप्रेशन में आ गए थे। इसी वजह से रणवीर ने करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी पॉजिटिव किरदार करने का फैसला किया है। फिल्म में वो शाहजहां के बड़े बेटे दारा शिकोह का रोल निभा रहे हैं। दाराशिकोह का किरदार पॉजिटिव है वहीं उसके छोटे भाई औरंगजेब का किरदार इस फिल्म में दारा से अपोजिट काफी निगेटिव और क्रू है। खबर है कि तख्त फिल्म में विक्की कौशल अब औरंगजेब का रोल करेंगे। 

ALSO READ : जब कपिल शर्मा ने आलिया भट्ट् से पूछा 'गुलु गुलु' का मतलब, रणवीर ने दिया मजेदार जवाब

इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाहन्वी कपूर, भूमि पेडनेकर औऱ अनिल कपूर हैं। फिल्म की स्टारकास्ट देखकर लग रहा है कि ये बेहद बिग बजट वाली फिल्म है। फिल्म में अनिल कपूर शाहजहां के रोल में होंगे। करीना कपूर का रोल भी काफी मजबूत होगा। वो शाहजहां की बेटी जहांआरा का रोल करेंगी। फिल्म में आलिया विक्की कौशल की वाइफ का रोल करेंगी जबकि रणवीर सिंह के अपोजिट जाह्नवी कपूर होंगी।