single-post

36 साल की हुईं हिटलर दीदी, देखिए रति पांडे के घर की तस्वीरें

Sept. 11, 2018, 4:48 p.m.

टीवी एक्ट्रेस रति पांडे 36 साल की हो गई हैं। रति पांडे अपने नाम से कम बल्कि हिटलर दीदी के नाम से ज्यादा मशहूर है। रति हिटलर दीदी सीरियल से घर-घर में पॉपुलर हो गई थी। वो बिहार के पटना की रहने वाली हैं। रति फिलहाल पोरस सीरियल में नजर आ रही है। इस शो में वो एक राजकुमारी के रोल में हैं। रति के जन्मदिन पर हम आपको उनके घर की तस्वीरें दिखाएंगे। 

रति हर साल अपने घर पर गणपति बिठाती हैं। गणपति उत्सव के दौरान घर को बहुत खूबसूरती से सजाती हैं। इस दौरान उनके मम्मी पापा भी आ जाते हैं। 

इस बार भी गणेश देवा के लिए उन्होंने खास तैयारियां की हुई हैं। 

रति ने मुंबई के एक अपार्टमेंट में फ्लैट ले रखा है। उनका घर काफी सुंदर तरीके से सजा हुआ है। 

रति का घर छोटा है लेकिन बहुत करीने से सजा है। आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपने घर की तस्वीरें शेयर करती हैं। 

रति पांडेय  इन दिनों पोरस सीरियल में अनुसूया का रोल कर रही हैं ।इससे पहले भी वो टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने हिटलर दीदी, मिले जब हम तुम, बेगूसराय, हर घर कुछ कहता है जैसे कई शोज में काम किया हैं।

रति पांडेय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं। रति पांडेय शो पोरस में रानी की भूमिका में हैं जिन्हे काफी पसंद किया जाता हैं।

रति पांडये कभी अनस राशिद के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन आगे चलकर दोनों का ब्रेकअप हो गया। अनस राशिद दिया और बाती हम सीरियल से पॉपुलर हुए थे। 

रति फिलहाल अपने शो पोरस से काफी खुश हैं। इस शो में उन्हें अपनी भूमिका के लिए लगभग 20 किलो की ज्वैलरी पहननी पड़ती है. यही नहीं बल्कि उनकी यह ज्वैलरी उनके कॉस्ट्यूम से कहीं ज्यादा भारी है

रति पांडेय भले ही मुंबई में अपने काम के सिलसिले रहती हो लेकिन वो आए दिन अपने होम टाऊन बिहार आती जाती रहती हैं।

रति सोशल मीडिया पर अपने पटना वाले घर की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

इस तस्वीर में रति पांडेय अपने मम्मी पापा के साथ है। रति का कहना है कि,'' मेरे परिवार वाले बहुत खुली मानसिकता के हैं और मुझे बेटी की बजाय अपना बेटा मानते हैं। मैं फैसले अपनी मर्जी से लेती हूं। हां, हर फैसले से पहले अपने घरवालों की सलाह जरूर लेती हूं। बड़ों की राय लेकर हम अकसर सही फैसला लेने लायक बनते हैं और ये सलाहें हमें राह भटकने से भी रोकती है।''