single-post

44 साल की हुईं रवीना टंडन, फिल्म ड्रिस्टीब्यूटर से रचाई है शादी, देखिए वेडिंग अलबम

Oct. 26, 2018, 12:41 p.m.

ब़ॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का 26 अक्टूबर को जन्मदिन होता है।  रवीना 44 साल की हो गई हैं। रवीना को उनके फैंस और दोस्त जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें रवीना  ने 22 जनवरी 2003 को फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की। रवीना से पहले अनिल की वाइफ थी नताशा शिप्पी। लेकिन पत्नी पत्नी के बीच वो बनकर आ गई रवीना।

नताशा के परिवार वालों ने इस शादी के टूटने का आरोप रवीना पर लगाया। अनिल ने रवीना के लिए नताशा को तलाक दे दिया  और रवीना बन गई बीवी नंबर 2 । रवीना अब दो बच्चो की मां है उनकी शादी शुदा लाइफ अच्छी चल रही है ।

साल 2003 में रवीना टंडन ने अनिल थडानी को डेट करना शुरू किया । उस समय रवीना स्टम्पड नाम की फिल्म में काम कर रही थी। अनिल इस फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर थे।

 साल 2003 के नवंबर महीने में रविना और अनिल ने सगाई कर ली। 22 फरवरी 2004 को रवीना ने अनिल के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग की ।

शादी के लिए उदयपुर शहर को चुना गया। उदयपुर के जग मंदिर पैलेस में अनिल और रवीना की शादी हुई । रवीना की शादी पंजाबी  और सिंधी रीति रिवाज से हुई। इस शादी में बॉलीवुड मुंबई से उदयपुर पहुंचा था।

देखा जाए तो बिल्कुल एक राजकुमार और राजकुमारी की तरह हुई रवीना की शादी। उदयपुर के पिछोला लेक में स्थित जग मंदिर पैलेस में तमाम बिजनेस घरानों की शादियां होती है।

रवीना और अनिल ने भी राजसी तरीके से सात फेरे लिए थे। शादी के बाद विदाई के दौरान रवीना 100 साल पुरानी डोली में बैठी थी। कभी इस डोली में मेवाड़ की रानी बैठकर आई थी। 

 

रवीना ने अपनी शादी में मम्मी का लहंगा पहना था । इसी लहंगे में उनकी मां की भी शादी हुई थी। रवीना ने डिजाइनर मानव गंगवानी से अपनी मम्मी के लहंगे को नए तरीके से शादी के लिए तैयार करवाया था।

देखा जाए तो रवीना की ये शादी यादगार रही। चार - पांच दिनों तक उदयपुर में उनकी शादी की तमाम रस्में चली। हल्दी, मेंहदी, संगीत में रवीना के परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए। 

रवीना अब दो बच्चों की मां बन चुकी हैं। रवीना ने शादी से पहले ही दो बच्चियों को भी गोद लिया था।