रवीना टंडन हर साल पूरी परंपरा और श्रद्धा के साथ रखती हैं करवा चौथ का व्रत, देखिए तस्वीरें

2 months ago

करवा चौथ का पावन त्योहार 27 अक्टूबर को है। वहीं 26 अक्टूबर को रवीना अपना जन्मदिन मना रही है। पूरे देश मे इस त्योहार की धूम देखने को मिल रही है । महिलाओं के लिए बेहद खास होता है करवाचौथ का त्योहार ।

 हमारे बॉलीवुड में भी करवाचौथ में रौनक रहती है। फिल्म इंडस्ट्री की सारी एक्ट्रेस भी ये त्योहार बहुत धूमधाम से मनाती है ।

 बात करें बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा रवीना टंडन की तो मस्त मस्त गर्ल हर साल ये त्योहार बेहद ही खास ढंग से मनाती है । पूरा दिन उपवास रखती हैं। शाम को वो सहेलियों के साथ पूजा की थाल सजा कर करवा फेरती है और कथा सुनती हैं। 

अगर बात पिछली साल की करें तो पिछली बार करवाचौथ रवीना ने अनिल कपूर और सुनीता कपूर के घर मनाया था । जहां पर उनके साथ साथ कई और बॉलीवुड हसीनाएं भी थी । 

इस मौके पर श्रीदेवी, रवीना टंडन, 'बेबी डॉल' फेम सिंगर कनिका कपूर ट्रेडिशनल आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं ।

इसके अलावा शबाना आजमी-जावेद अख्तर, पद्मिनी कोल्हापुरे-प्रदीप शर्मा, अनुपम खेर, नीलम कोठारी, संजय कपूर-महीप कपूर समेत कई स्टार्स को अनिल कपूर के घर के बाहर देखा गया ।

रवीना पिछले कई सालों से करवाचौथ के त्योहार को मनाती आ रही हैं । रवीना के लिए ये त्योहार बेहद खास होता है । पति अनिल थडानी के लिए रवीना हर बार व्रत रखती हैं ।

रवीना की खूबसूरती वैसे तो हमेशा ही दमकती रहती है लेकिन जब मस्त मस्त गर्ल करवाचौथ के दिन सोलह ऋृंगार करके तैयार होती हैं तब तो कुछ और ही बात होती है ।

कभी साड़ी, तो कभी सूट में कहर ढाती नजर आती हैं रवीना । अब इस बार करवाचौथ का त्योहार रवीना कहां मनाएंगी ये तो शाम को पता चलेगा ।