PICS: रवीना टंडन ने ढाया कहर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्रेडिशनल अवतार

1 months ago

बॉलीवुड की 90 के दशक के हीरोइन रवीना टंडन इन दिनों खूब सुर्खियों में है। इन दिनों सोशल मीडिया पर रवीना का ट्रेडिशनल अवतार काफी वायरल हो रहा है। इस लुक  में रवीना करीना कपूर, दीपिका पादुकोण का मात देती नजर आ रही है। रवीना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कि है जिसमे रवीना बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। 

कुछ घंटे पहले रवीना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिसमे वह गोल्डन और ब्लैक करल के लहंगे में नजर आ रही है। साथ की कानों में ग्रीन करल के छोटे-छोटे डांयमड इयरिगं पहने है। तो वहीं गले में ग्रीन करल के डायमंड का सेट पहना है। इसके साथ ही उनके हाथ में एक बैग और वह हॉट स्टाइल में पोज भी दे रही हैं। रवीना के इस फोटो को उनके फैन काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों फिल्मों से दूरियां बनाई हुई है। हालांकि बॉलीवुड की पार्टीज में रवीना की झलक देखने को मिलती है। इसके अलावा रवीना टीवी शोज को जज करते हुए भी नजर आ ही जाती है। हाल ही में रवीना ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में अपनी बेटी के साथ उदयपुर पहुंची थी। पिछले दिनों रवीना टंडन के खिलाफ FIR दर्ज हुई है।  

दरअसल,  बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत में रवीना टंडन के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया था। रवीना पर सड़क पर जाम लगाने के लिए ये मामला दर्ज कराया गया था।

 काजी मोहम्मदपुर थाने में कांड संख्या 475/18 के तहत मामला दर्ज किया गया था। पिछले दिनों रवीना बिहार गई थी। लेकिन बिहार यात्रा पर जाना रवीना को लगता है मंहगा पड़ गया। रवीना बीते दिनों ही फिल्म मातृ में नजर आएंगी। जल्द ही वो कुछ फिल्मों में दिख सकती है।