लौट रहे है 'जमाई राजा' के सिड-रोशनी, इस सीरियल में नजर आएंगे रवि दुबे और निया शर्मा !

1 years ago

टीवी की दुनिया में ऐसी कई जोड़ियां हैं जिन्हें दर्शक दोबारा पर्दे पर देखना चाहते हैं । इन्हीं में से एक नाम है जमाई राजा की जोड़ी सिड और रोशनी यानिए कि एक्टर रवि दुबे और निया शर्मा का । दोनों की जोड़ी को उस सीरियल के दौरान काफी पसंद किया गया था । अब लीजिए खबर है कि दोनों एक बार फिर से पर्दे पर नजर आने वाले हैं । जी हां, खबरों के मुताबिक दोनों जल्द ही सीरियल ‘आपके आ जाने से’ में नजर आएंगे । इस सीरियल सुहासी धामी और करन जोटवानी मेन लीड प्ले कर रहे हैं ।

इस सीरियल के महाएपिसोड में ये दोनों शिरकत करेंगे । दरअसल इस सीरियल में एक नया ट्विस्ट आने वाला है । अब जैसी कि सीरियल की कहानी है, जिसमें 42 साल की महिला को 24 साल के लड़के से प्यार हो जाता है । इसीलिए सीरियल में अब 42 की वेदिका और 24 के गौतम की शादी होने वाली है । इन्ही की मेंहदी सेरेमनी में ये दोनों आएंगे ।

संगीत सेरेमनी में निया औऱ रवि अपनी धमाकेदार पर्फोर्मेंस देंगे । जिसकी ये शूटिंग भी कर चुके हैं । निया और रवि पिछले साल खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आए थे । खैर अब देखते हैं कि दोनों का एकसाथ ये छोटा सा कमबैक दर्शकों को कितना पसंद आता है ।