रवि-सरगुन की शादी को पूरे हुए 5 साल, दोनों ने धूमधाम से रचाई थी शादी, देखिए वेडिंग अलबम

1 months ago

टीवी के जमाई राजा रवि दुबे की फीमेल फैंस करोड़ो में हैं। रवि दुबे ने जब टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता से शादी रचाई थी तो फीमेल फैंस का दिल टूट गया था। रवि और सरगुन दोनों ही टीवी के जाने माने सितारे है। दोनों ने 7 दिसंबर 2013 को शादी रचाई थी। लेकिन आज दोनों अपनी अपनी शादी की पांचवी सालगिरह मना रहे है।

 पिछले पांच सालों से दोनों पति-पत्नी के रूप में साथ हैं। लेकिन दोनों को रिलेशनशिप में आए आठ साल से ज्यादा का वक्त हो गया है।

 रवि और सरगुन ने जीटीवी के सीरियल 12/24 करोल बाग में काम किया था  सीरियल में रवि ने मानसिक रूप से बीमार शख्स का रोल किया था।सरगुन ने जब रवि का स्क्रीन टेस्ट देखा था तब रवि उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आए थे। लेकिन बाद में जब वो कैरेक्टर से अलग पर्सनली मिलने आए तो सरगुन के दिल में उतर गए।शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे को दिल बैठे, धीरे धीरे् इनके अफेयर की खबरें भी मीडिया में आने लगी।

  रवि सरगुन की माने तो दोनों में से किसी ने एक दूसरे को आईलवयू नहीं कहा। 

दोनों एक दूसरे के इतने करीब आ गए थे कि उन्हें लगने लगा कि आगे की जिंदगी भी साथ गुजारनी है।ग्रैंड वेडिंग के बाद रवि और सरगुन ने रिशेप्शन पार्टी दी थी। उनकी पार्टी में टीवी और बॉलीवुड के तमाम सितारे आए थे।वेडिंग रिसेप्शन में रवि ने ब्लैक कॉलर बंद शूट पहना था जबकि सरगुन पिंक कलर के गाऊन में थी। दोनोें मेड फॉर इज अदर नजर आ रहे थे।रवि और सरगुन दोनों ही काफी पॉपुलर कलाकार है। 

सरगुन टीवी एक्ट्रेस के तौर पर खास पहचान तो रखती ही हैं, इसके अलावा लव पंजाब और लाहौरिये जैसी पंजाबी फिल्मों में भी सिक्का जमा चुकी है।शादी के बाद रवि और सरगुन हनीमून के लिए फ्रांस गए थे। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने हनीमून की कई तस्वीरें शेयर की थीॆ।रवि और सरगुन की शादी को 5 साल हो चुके हैं। दोनों का करियर बेहतरीन चल रहा है और साथ ही शादी भी । 

बीते दिनों ही सरगुन पंजाबी फिल्म किस्मत में नजर आई थी। जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं रवि इन दिनों टीवी शोज को होस्ट कर रहे हैं। 

pc-google