दोस्त करण जौहर की खातिर जॉन अब्राहम ने फिल्म RAW की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी !

2 weeks ago



बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की  अपकमिंग फिल्म 'रॉ' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में वो रॉ के जासूस बने नजर आ रहे है। 'रॉ' के मेकर्स पहले अपनी फिल्म को 12 अप्रैल के दिन रिलीज करने वाले थे लेकिन अब फिल्म को प्रीपोन करते हुए  5 अप्रैल को रिलीज़ करने का फैसला किया गया है । दरअसल 17 अप्रैल को करण जौहर अपने बैनर तले बनी फिल्म कलंक' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज करेंगे जिसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर नज़र आएंगें। 


ऐसे में फिल्म 'रॉ', 'कलंक' से सिर्फ एक वीक पहले रिलीज़ होती है तो इससे दोनों ही फिल्मों को नुकसान होता। करण जौहर से जॉन के अच्छे रिश्ते हैं और इसी वजह से फिल्म को एक हफ्ते पहले रिलीज करने का फैसला किया है। आपको बता दें फिल्म 'रॉ' एक रीयल एजेंट की कहानी पर बेस्ड है जिसने अपने देश  के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी। 





जॉन ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है वो फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है। जॉन फिल्म में 18 से 20 अलग-अगल लुक में नजर आने वाले हैं।  फिल्म की कहानी के मुताबिक वह इसमें 26 से लेकर 85 साल के उम्र के बीच कई किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक रियल लाइफ जासूस रोमियो की जिंदगी पर आधारित है। 



कुछ दिन पहले जॉन ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि यह उनके लिए काफी चैलेंजिंग है। ये फिल्म एक मुस्लिम लड़के की सच्ची देशभक्ति पर है। रॉ एजेंट बनकर वो देश के लिए उसके बलिदान, देशभक्ति और प्यार को दिखा रहा है। कहानी 1971 में हुए युद्ध के दौरान की है। जैकी श्रॉफ जॉन को फिल्म में रॉ का एजेंट बनाकर पाकिस्तान भेजते हैं। फिल्म में जॉन और मौनी के अलावा जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर और सुचित्रा कृष्ममूर्ति भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। बता दें कि जॉन  से  पहले सुशांत सिंह राजपूत को मिलने वाली थी, लेकिन बात कुछ बनी नहीं तो कुछ ही दिन में सुशांत का पत्ता इस फिल्म से साफ हो गया।