single-post

#MeToo फीमेल डायरेक्टर पर लगा था मौैनी रॉय के साथ अश्लील हरकत का आरोप, मौनी ने इस तरह किया बचाव !

Oct. 16, 2018, 4:44 p.m.

#MeToo अबतक बॉलीवुड के कई लोगों को बेनक़ाब कर चुका है। फिल्ममेकर साजिद ख़ान से लेकर संस्कारी बाबूजी आलोक नाथ समेत कई लोगों की पोल खोल चुका है। बॉलीवुड में एक के बाद एक हो रहे  इस ख़ुलासे से परेशान 11 फीमेल फिल्ममेकर्स ने कसम खाई है कि वो अब भविष्य में ऐसे लोगों के साथ काम नहीं करेंगी। इन 11 फिल्ममेकर्स में से गौरी शिंदे, किरन राव, ज़ोया अख़्तर और कोंकणा सेन शर्मा के अलावा गोल्ड की डायरेक्टर रीमा काग्ती का नाम भी शामिल है लेकिन जब कोंकणा सेन शर्मा ने ये बात सोशल मीडिया पर बताई तो एक यूज़र ने रीमा काग्ती को लेकर बेहद शॉकिंग बात कर दी।

 उस यूज़र ने लिखा कि फिल्म गोल्ड के सेट पर रीमा काग्ती ने मॉनी रॉय को सेक्शुअली हैरास किया था। 29 अगस्त को एक वेबसाइट पर ये ख़बर पब्लिश हुई थी। इस ख़बर में बताया गया था कि एक फीमेल डायरेक्टर ने अपनी हीरोइन का ड्रेस ठीक करने के बहाने उसे ग़लत तरह से छुआ था। उस डायरेक्टर की हरकत को देखकर सेट पर मौजूद हर कोई हैरान हो गया था। फिल्म का लीड एक्टर भी उस फीमेल डायरेक्टर से अपसेट हो गया था। 

हालांकि इस ख़बर में किसी का नाम तो नहीं लिया गया था.. लेकिन ना जाने कैसे इस यूज़र ने ये समझ लिया कि वो फीमेल डायरेक्टर और हीरोइन कोई और नहीं बल्कि रीमा काग्ती और मॉनी रॉय थीं। उसने लिखा कि, आप लोग ये ढोंग ना करें। रीमा कागती ने खुद अपनी फिल्म गोल्ड की हीरोइन मौनी रॉय को गलत तरीके से छुआ था। उस यूज़र का ट्वीट पढ़कर मॉनी रॉय का मूड इतना ख़राब हुआ कि उन्होंने फैरन ही उसे जवाब दे दिया । मौनी ने फौरन सोशल मीडिया पर लिखा कि, मुझे किसी ने भी फिल्म गोल्ड के सेट पर गलत तरीके से नहीं छुआ था। चाहे डायरेक्टर हो या फिर कोई और। बेवजह किसी को बदनाम ना करें