37 साल की हुईं रीमा सेन, बिजनेस मैन से रचाई है शादी, देखिए तस्वीरें

2 months ago

साल 2001 में फरदीन खान के साथ फिल्म हम हो गए आपके से बॉलीवुड में लॉन्च हुई थीं रीमा सेन। कोलकाता में जन्मी और पली बढ़ी रीमा  सेंट थॉमस स्‍कूल से पढ़ाई की। रीमा ने  साल 2000 में  सिनेमा में कदम रखा। 

तेलुगू फिल्म चित्रम से अपना करियर शुरु किया था। रीमा ने हिंदी फिल्मों में मालामाल वीकली, गैग्स ऑफ वासेपुर और जाल द ट्रैप जैसी फिल्मों में काम किया है। 

रीमा साउथ की सुपरस्टार रहीं  हैं। वो 37 साल की हो गई है। कोलकाता में  अपनी स्कूलिंग पूरी करने के बाद परिवार के साथ मुंबई शिफ्ट हो गई थीं। रीमा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी।

मॉडलिंग के बाद उन्होंने फिल्मों का रुख किया था। रीमा का बॉलीवुड में करियर कुछ खास नहीं रहा लेकिन गैंग्स ऑफ वासेपुर में उन्हें अच्छी पहचान मिली। फिल्म में उनका रोल काफी बोल्ड था

2012 में रीमा अपने एक फोटोशूट को लेकर कानूनी पचड़े में फंस गई थीं। उन्होंने एक तमिल न्यूजपेपर के लिए ये फोटोशूट करवाया था। 

 रीमा की तस्‍वीर को आपत्तिजनक बताते हुए उनपर कार्रवाई की बात की गई। 2012 में ही रीमा ने बिजनेसमैन शिव करन सिंह से शादी की। 

शिव करन रीमा से 9 साल बड़े हैं। शादी के बाद से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी। अब रीमा एक बच्चे रुद्रवीर की मां हैं। 

रीमा को इंडस्ट्री छोड़े 5 साल हो गए हैं। अब रीमा सिर्फ अपनी शादीशुदा लाइफ एंज्वॉय कर रही हैं। रीमा आखिरी बार फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में नजर आई थीं।