बर्थडे बॉय रितेश देशमुख के जन्मदिन पर देखिए उनकी शादी की तस्वीरें

12 months ago

 

आज है बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख का जन्मदिन।   साल 4 फरवरी 2012 मेें बॉलीवुड की  बबली गर्ल जेनेलिया डिसूजा ने से रितेश ने शादी की थी। रितेश और जेनेलिया अब दो बच्चों के माता पिता है। 9 सालों तक रितेश देशमुख और जेनेलिया के बीच चोरी छिपे लव अफेयर चल रहा था। इन्होंने किसी को कानो कान खबर तक नहीं होने दी थी। इनकी शादी हिंदू और क्रिश्चयन दोनों तरीके से हुई थी।   

इस शादी में बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज नजर आए थे । जेनेलिया का फिल्मी करियर एवरेज ही था। बॉलीवुड में फिल्मों का इंतजार करने के बजाय जेनेलिया ने शादी कर लेना ज्यादा ठीक समझा। आजकल जेनेलिया अपनी हैपिली मैरिड लाइफ को फुल इंजॉय कर रही है।

 

 रितेश और जेनेलिया ने साल 2002 में फिल्म  'तुझे मेरी कसम' में काम किया था। दोनों एक साथ बॉलीवुड में लॉन्च हुए थे। कहा जाता है कि शुरू में जेनेलिया को लगा कि मुख्यमंत्री का बेटा होने की वजह से रितेश बिगड़ैल और काफी नखरीले होंगे।

 

इस वजह से जेनेलिया ने भी रितेश के सामने एटीट्यूड दिखाया। जब रितेश ने उनसे हाथ मिलाया, तो जेनेलिया ने हाथ मिलाया, लेकिन उनकी तरफ देखने की बजाय कहीं और देखने लगीं। जेनेलिया का ये एटीट्यूड देखकर रितेश काफी हैरान हुए. ये उनकी पहली मुलाकात थी। जे

नेलिया 'तुझे मेरी कसम' के टेस्ट शूट के लिए आई थीं। इसके बाद जब सेट पर उनकी मुलाकात हुई, तो वो लड़े, साथ में खेले, साथ में हंसे...और अच्छे दोस्त बन गए। 

इन  दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया। इनकी क्यूट  सी जोड़ी को खूब पसंद किया गया। 

साल 2012 में दोनों ने भव्य शादीा की। पारंपरिक मराठी रीति से मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में शादी रचाई।

मराठी दुल्हन के रूप में जेनेलिया खूब फब रही थी। वहीं रितेश का सेहरा भी खूब सज रहा था। 

जेनेलिया ने अपनी शादी में 17 लाख का लहंगा पहना था। दुल्हन के लिबास में वो गजब सुंदर दिख रही थी। 

 

 

जेनेलिया अपनी क्रिश्चयन वेडिंग में परी जैसी दिख रही थीं। जेनेलिया ईसाई हैं इसलिए शादी दोनों तरीके से हुई। 

अपनी शादी में वो दो बार दुल्हन बनी। और उनका दोनों ही रूप बहुत खूबसूरत था। 

Related Posts