single-post

रेखा की वजह से बच्चन परिवार हो जाता है परेशान !

May 1, 2018, 4:21 p.m.

अमिताभ बच्चन के साथ रेखा का अधूरी कहानी भले ही गुज़रे ज़माने की बात हो गई है.लेकिन ये सच है कि आज भी रेखा किसी ना किसी बहाने से बिग बी के साथ अपने सिलसिले को ताज़ा करती रहती हैंरेखा कभी बिग बॉस में ये बोल देती हैं कि उन्हें बिग बी से बहुत डर लगता है तो कभी अवॉर्ड शो में बिग बी की वजह से रेखा का सामना खबर बन जाती है।

 हाल ही में जया बच्चन ने अमिताभ की फिल्म 102 नॉट ऑउट की स्क्रीनिंग को स्किप कर दिया था। दरअसल उस स्क्रीनिंग को रेखा ने अटेन्ड किया था। यही वजह है कि जया जी ने वहां जाना ज़रूरी नहीं समझा था।  

 रेखा कभी पब्लिक प्लेस पर बिग बी के बेटे अभिषेक पर प्यार लुटाती हैं तो  कभी वो मीडिया के सामने बच्चन बहू ऐश्वर्या की तस्वीर को दुलार कर लेती हैं । सिर्फ यही नहीं रेखा तो जया जी के साथ भी पब्लिकली फ्रेन्डली होने की हर कोशिश करती हैं। जया बच्चन अगर रेखा को कहीं दिख जाती हैं तो वो उनके पैर छूकर उन्हें गले लगा लेती हैं हालांकि ऐश्वर्या और अभिषेक तो तक्कलुफ में रेखा से कुछ कह नहीं पाते हैं लेकिन जया बच्चन को रेखा के ये पैतरें रास नहीं आते हैं। खबर है कि बच्चन परिवार के करीब जाने की रेखा जब भी कोशिश करती हैं तो वो अच्छा फील नहीं करते। अभिषेक और ऐश्वर्या रेखा का लिहाज करते हैं तो वहीं जया बच्चन रेखा के साथ ना तो मिलना चाहती हैं और ना ही बात करना पसंद करती है।