63 साल की उम्र में अब ये काम करने जा रही हैं रेखा, सुनकर आप भी चौंक जाएंगे !

9 months ago

जल्द ही देऑल परिवार की तिकड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने आ रही है । जी हां, हम बात कर रहे हैं धर्मेंद्र, सनी देऑल और बॉबी देऑल की आने वाली फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से की । इस फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म हो गई है । फिल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है । ये फिल्म यमला पगला दीवाना का तीसरा पार्ट है । इस तीसरे पार्ट में कुछ खास भी होगा ।

जी हां, पिछले दिनों ही सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने इस फिल्म के लिए एक स्पेशल डांस नंबर किया है । इसके साथ ही फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा और लेजेंड्री रेखा एक स्पेशल अपीयरेंस देते दिखेंगे । रिपोर्ट्स के मुताबिक सालों बाद आइकोनिक जोड़ी रेखा और धर्मेंद्र की जोड़ी फिल्म में दिखेगी । इतना ही नहीं ये आइकोनिक जोड़ी मशहूर गाने रफ्ता रफ्ता देखो आंख मेंरी लड़ी है पर थिरकते भी दिखेंगे ।

शत्रुघ्न सिन्हा भी फिल्म के स्पेशल गाने में थिरकते दिखेंगे । लेकिन इसके साथ ही रेखा इस फिल्म के लिए कुछ खास भी कर रही है । दरअसल जिस गाने में रेखा नजर आएंगी । उसमें उन्होंने रैप भी किया है । जी हां, गाने में रेखा का रैप भी नजर आएगा । फिलहाल देखते हैं कि जब ये सारे सितारे एक साथ होंगे तो कितना धमाल होगा । ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है ।