जब रात के साढ़े 3 बजे सलमान खान के घर पहुंचे रेमो डिसूजा, जानिए फिर क्या हुआ?

1 week ago

कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा को जरूरी काम के लिए सलमान खान से आधी रात 3.30बजे मिलने उनके घर पहुँचे। बॉलीवुड में सलमान खान एक ऐसा नाम हैं जो लोगों की जिंदगी को बनाते भी हैं और पंगे लेने पर बिगाड़ भी देते हैं। माना जाता है कि लमान खान से पंगा लेना जल में रहकर मगरमच्छ से बैर करने जैसा माना जाता है। सलमान खान से सभी अपने रिश्ते को बड़े प्यार से रखना चाहते हैं।  

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा पिछले दिनों फिल्म 'रेस 3' के दौरान सलमान खान से किसी बात पर खटपट हो गई थी। खबरों के अनुसार बताया जाता है कि सलमान खान और रेमो डिसूजा के बीच फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर खटपट हो गई थी। इसके बाद फिल्म 'रेस 3' जब बॉक्स ऑफ‍ि‍स पर उम्मीद के मुताबिक नहीं चल पाई तो दोनों के बीच अनबन हो गई। अब रेमो डिसूजा फिर से सलमान खान से दोस्ती का हाथ बड़ा रहें हैं। सात ही सलमान खान के प्रति अपने प्यार को बी दिखा रहे हैं। 

आज कल सलमान कान अपने आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। साथ ही रेमो डिसूजा भी अपनी आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' को लेकर बिजी चल रहें हैं। साथ ही रेमो डिसूजा की फिल्म का सेट्स मुंबई स्थित फिल्मसिटी में स्थ‍ित हैं।

 खबरो के अनुसार रेमो डिसूजा  हाल में अपनी फिल्म की शूटिंग से समय निकालकर फिल्म 'भारत' के सेट पर गए थे, लेकिन सलमान खान फिल्म के एक सीन में बेहद बिजी थे, जिस कारण वो रेमो से मिल नहीं पाए। जिसके बाद सलमान खान ने रेमो को रात को घर आने के लिए कहा। सलमान खान के घर बुलाने पर रेमो डिसूजा रात के साढ़े तीन बजे सलमान के घर पहुंच गए। कहा जाता है कि रेमो डिसूजा पुरानी बातों को भुलाकर स

 रेमो डिसूजा का कहना है कि 'रेस 3' की वजह से जो रिश्ते बिगड़ गए हैं, वो अब सुधार लिए जाएं।  दबंग सलमान खान और रेमो डिसूजा ने किस विषय पर बात की, ये सामने नहीं आया है। सलमान खान अपना सारा समय अपनी फिल्म भारत के लिए दे रहे हैं। 

सलमान खान की फिल्म भारत  कुछ समय पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। इसी बीच  दर्शकों को फिल्म में से सलमान खान के अलग-अलग लुक देखने को मिले थे। टीजर को देखकर फैंस के मन में और भी उत्सुक्ता बढ़ गई हैं। टीजर फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 

अब फैंस को उनकी फिल्म का इंतजार है। फिल्म में कई सारे गाने भी हैं। दोनों की फिल्म की शूटिंग हो रही है।  

खबरों के मुताबिक फिल्म के एक गाने की शूटिंग होने जा रही है जिसमें सलमान खान और कटरीना कैफ नजर आएंगे। गाने में वेडिंग सीक्वेंस को फिल्माते दिखाया जाएगा।