कीनू रीव्स की फिल्म Replicas की स्क्रीनिंग मेडिकल छात्रों के लिए हुई !

4 weeks ago

पीवीआर पिक्चर्स ने आज मेडिकल छात्रों और डॉक्टरों के लिए कीनू रीव्स स्टारर साइंस फाई फिल्म रेप्लिका की स्क्रीनिंग की। हॉलीवुड की ये फिल्म मानव क्लोनिंग पर आधारित है। एमिटी कॉलेज और आरएमएल कॉलेज के मेडिकल छात्र साइंस फिक्शन फिल्म देखने के लिए उत्साहित थे और उन्होंने क्लोनिंग की नैतिकता के बारे में बात की जो फिलहाल दुनिया भर में एक बहस वाला विषय है। 18 जनवरी को ये फिल्म इंडिया में रिलीज हुई है। इस फिल्म को पीवीआर पिक्चर्स ने रिलीज किया है। 

ALSO READ : चौैथी बार मां बनने जा रही हैं हॉलीवुड स्टार किम कर्दाशियां !

फिल्म की कहानी एक न्यूरो साइंटिस्ट और उसके परिवार की है। विलियम "विल" फोस्टर मानव चेतना को कंप्यूटर में ट्रांसफर

करने के कगार पर है। इसी बीच उसका परिवार एक कार दुर्घटना में दुखद रूप से मारा जाता है। वो अपने परिवार को जिंदा करना चाहता है। अपने एक साथी वैज्ञानिक एड व्हाटेट की वो इसमे मदद लेता है। परिवार के मृत लोगों के शरीर क्लोन करने काम शुरू कर देता है। फिल्म को एक जबरदस्त साइंस बेस्ड फिल्म माना जा रहा है। 

ALSO READ : सिंघम अजय की 'टोटल धमाल' में इस हॉलीवुड हसीना की एंट्री, इसके बारे में जानकर आप भी रह जाएंगे दंग !

रेप्लिकास का निर्देशन जेफरी नाचमैनॉफ़ द्वारा किया गया है। फिल्म को चाड सेंट ने लिखा है । फिल्म में कीनू रीव्स की पत्नी के किरदार में एलिस ईव  नजर आएंगी वहीं मोना फोस्टर, एमिली एलिन लिंड और एमेज एंथोनी उनके बच्चों की भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा मुख्य भूमिका में थॉमस मिडलडाइच और जॉन ऑर्टिज भी हैं। REPLICAS के लिए कहानी और पटकथा कीनू रीव्स और स्टीफन हैमेल की निर्माण कंपनी ने लिखी है। सितंबर 2017 में फिल्म का प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी हुआ था।