single-post

Republic Day पर अक्षय हाथ में तिरंगा लिए परिवार के साथ पहाड़ चढ़ने गए !

Jan. 26, 2019, 8:46 p.m.

26 जनवरी का दिन अक्षय कुमार ने परिवार के साथ मनाया। अक्षय ने नेशनल फेस्टिवल के दिन फैमिली के साथ हाइकिंग के लिए गए। सैर के दौरान अक्षय और उनके परिवार के हाथ में तिरंगा दिखा। इस के दौरान वो बेटी नितारा और उसकी एक फ्रेंड साथ थी। अक्षय ने खुद इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

jhjj

अक्षय और टि्वंकल ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, इनमें वे जंगली रास्तों में अपनी बेटी नितारा के साथ नजर आ रहे हैं। टि्वंकल ने इन तस्वीर के साथ लिखा है- एक देशभक्त‍िपूर्ण यात्रा हवा में लहराते हमारे झंडे के साथ. सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं ।

अक्षय फिल्म इंडस्ट्री के देशभक्त हीरो कहे जाके हैं। साल 2019 में उनकी फिल्म केसरी रिलीज हो रही है। खिलाड़ी कुमार की ये फिल्म भी देशभक्ति पर बेस्ड है। अक्षय ने आज अपनी फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है । 

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार कितने देशभक्त हैं ये हमें बताने की जरूरत नहीं है। अक्षय हमेशा ही अपना देशप्रेम दिखाते हैं। अक्षय की ज्यादा से ज्यादा फिल्में देश के नाम ही होती हैं। औऱ तो और अक्षय भ्रष्टाचार को भी मिटाना चाहते हैं। सेना के जवानों की भी अक्षय कई बार मदद कर चुके हैं। 26 जनवरी के दिन अक्षय ने अपील की है कि लोग शहीद सैनिकों के परिवारों की मदद करें। 

अक्षय पहले भी शहीदों के परिवार वालों को अपनी तरफ से बड़ी राशि मदद के तौर पर दे चुके हैं। 

अक्षय ने महाराष्ट्र के कई सूखा प्रभावित गांवो को गोद लिया है, तो वहीं अक्षय ने सेना पर तैनात जवानों के लिए लोगों से मदद मांगी है । अक्षय सेना के जवानों के लिए हर मुमकिन मदद करना चाहते हैं, और करते भी हैं। कुछ दिन पहले अक्षय ने कारगिल दिवस पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि भी दी थी।