REVIEW : फिल्‍म 'दो लफ्जो की कहानी' में से लफ्ज मिले गायब, मलेशिया की लोकेशन है मस्‍त

2 years ago
 
नई दिल्‍ली फिल्‍मी फ्राइडे में आज रणदीप और काजल अग्रवाल अभिनित फिल्‍म 'दो लफ्जो की कहानी' रिलीज हुई है। जिसकी प्रतिक्रिया दर्शकों और फिल्‍मी पंडितों से मिली जुली मिल रही है। 
 
फिल्‍म की कहानी
फिल्‍म 'दो लफ्जों की कहानी' सूरज (रणदीप हुड्डा) और जेनी (काजल अग्रवाल) की प्‍यारी लव-स्टोरी है। जेनी मलेशिया  में रहती हैं लेकिन उसे आंखो से दिखाई नही देता है फिर भी सूरज को उससे प्‍यार हो जाता है। इसके एक समय ऐसा था सूरज की लाई में की वह एक मशहूर एमएमए फाइटर हुआ करता था। जो पूरे मलेशिया में मलेशिया स्‍टार्म के नाम से मशहूर था। लेकिन उसकी लाइफ में कुछ ऐसी घटनायें हो जाती हैं जिस वजह से वह फाइट छोड़ देता है। फिर जब उसे जेनी से प्‍यार हो जाता है और उसे कुछ जेनी की लाइफ के बारे में पता चलता है तो उसे एमएमए ज्‍वाइन करना पड़ता है। एमएमए ज्‍वाइन करने के बाद क्‍या हाेता है उसके लिये आपको फिल्‍म देखनी पड़ेगी।
 
निर्देशन
वैसे बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में दीपक तिजौरी को कौन नही जानता है उन्‍होंने बहुत सी फिल्‍मों में काम किया है उनके काम को उनके समय बहुत पसंद भी किया जाता था, वह एक अच्‍छे कलाकार थे लेकिन अब वह फिल्‍म डायरेक्‍शन करने लगे हैं उन्‍होंने बहुत सी फिल्‍मों में डायरेक्‍शन किया है। दीपिका तिजौरी ने  इस फिल्‍म में अच्‍छा काम किया है। मलेशिया की वादियों को कैमरे में बखूबी कैप्चर किया है। लेकिन कहानी काफी आउटडेटेड-सी लगती है। कहानी पर और भी काम किया जा सकता था। एक वक्त के बाद फिल्म की रफ्तार भी बोर करने लगती है।
एक्टिंगरणदीप हुड्डा के बारे में किसे नही पता है कि वह अपने अभिनय को दमदार बनाने के लिय जी-तोड़ मेहनत करते हैं, वह अपने किरदार में अच्‍छी तरह से ढ़ल जाते हैं। उन्‍होंने इस फिल्‍म की डिमांड के किरदार के हिसाब से बेहतरीन काम किया है और फिल्म के दौरान उनका ट्रांसफॉर्मेशन भी दिलचस्प लगता है। वहीं, काजल अग्रवाल ने एक ब्लाइंड लड़की के किरदार को बेहतरीन तरीके से पर्दे पर निभाया है।
 
संगीत फिल्म के गाने 'जीना सिखा दिया' और 'कुछ तो है' अच्छे हैं। इनका बैकग्राउंड स्कोर भी ठीक-ठाक है। फिल्‍म के ये दो गाने दर्शकों में बेहद पंसद किये जा रहे हैं। 
 
फिलहाल, अगर आप रणदीप हुड्डा और काजल अग्रवाल की केमेस्‍ट्री देखना चाहते हैं या फिर मलेशिया की खूबसूरत लोकेशन तो देख सकते हैं यह फिल्‍म...
 
 
 
 
https://www.youtube.com/watch?v=1ZuGVyVNVAY
 

Related Posts