गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह ने दिया था बर्थडे पर ये खास तोहफा

1 week ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और एक्टर सुशांत सिंह राजपूज इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों खबर थी की दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं इतना ही नहीं दोनों ने पिछले दिनों लद्दाख में एक साथ टाइम स्पेंड किया हैं। 

इस जानकारी दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी थी। सुशांत सिंह के साथ लद्दाख में रिया ने अपना बर्थडे बी सेलिब्रेट किया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। रिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थी। इसमें से एक तस्वीर ऐसी थी जिसमें दोनों सितारे साथ नजर आए थे।  

वहीं अब दोनों के रिलेशनशिप को लेकर नई खबर सामने आई हैं। रिया के बर्थडे पर बॉयफ्रेंड सुशांत के उन्हे बेहद खास गिफ्त दिया था जिसका खुलासा अब हुआ हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने रिया को प्लैटिनम पेंडेंट गिफ्ट दिया है। रिया को भी पेंडेंट बहुत पसंद आया। रिया ने पेंडेट को अपने पास संभाल कर रखा है। हालांकि, ऑफिशियली इस पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

दरअसल कुछ दिनों पहले रिया ने एक बच्चे के साथ खिंचाई क्यूट तस्वीर इंस्टा पर शेयर की थी। उसी बच्चे के साथ सुशांत ने भी तस्वीर शेयर की थी। इसी के बाद से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सामने आई। इससे पहले सुशांत सिंह का नाम बॉलीवुड हीरोइन सारा अली खान के साथ जोड़ा गया था।

दोनों फिल्म केदारनाथ में काम करने के बाद रिलेशनशिप में आए थे लेकिन दोनों का ये रिश्ता ज्यादा इन तक नहीं चला और ब्रेकअप हो गया। इन दिनों सारा कार्तिक आर्यन को डेट कर रही है तो वहीं सुशांत का नाम रिया से जोड़ा जा रहा हैं। रिया ने हिंदी सिनेमा में फिल्‍म 'सोनाली केबल' से एंट्री की। इसके बाद वह 'हाफ गर्लफ्रेंड,' 'बैंक चोर' और 'जलेबी' में नजर आईं। फिल्‍म 'जलेबी' को मुकेश भट्ट ने डायरेक्‍ट किया था। इस फिल्‍म में रिया के किरदार को काफी तारीफें मिलीं।