single-post

PICS - गुमनाम हो चुकी रिया सेन हुईं 38 साल की, एक्ट्रेस ने रचा ली थी गुपचुप शादी !

Jan. 24, 2019, 2:12 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन 38 साल की हो गई हैं। रिया का जन्म 24 जनवरी 1981 को हुआ था। रिया सेन फ़िल्मी परदे पर कम और विवादों को लेकर ज्यादा मशहूर रही है। रिया अपने अफेयर्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है । रिया का अफेयर अभिनेता अक्षय खन्ना के साथ था। रिया ने अक्षय खन्ना के साथ फिल्म 'लव यू हमेशा' में काम किया था, इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं. दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे । 

लेकिन कुछ ही दिनों में ये एक दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद रिया का नाम अभिनेता जॉन अब्राहम से जुड़ा. फिर खबर आई कि, रिया ने खिलाड़ी श्रीसंत का साथ दोस्ती बढ़ा ली है जॉन से किनारा कर लिया है। अश्मित पटेल संग उनका एक एमएमएस वायरल हो गया था।

 साल 2007 में बिग बॉस के शो में नजर आ चुके अभिनेता अश्मित पटेल और रिया सेन का अफेयर इंटरनेट पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बन गया था हालांकि दोनों ने इस वीडियो का फर्जी बताया था। रिया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में आई फिल्‍म 'स्टाइल' से की थी । रिया ने बॉलीवुड में तकरीबन 30 फिल्में की हैं

 

 रिया ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। फिल्म स्टाइल उनकी एकमात्र हिट फिल्म है। उन्होंने कुछ बंगाली फिल्मों में काम किया । रिया अब बॉलीवुड से गायब हो चुकी हैं। 

साल 2017 में फोटोग्राफर शिवम तिवारी से गुपचुप शादी की थी इसकी जानकारी रिया ने इंस्टाग्राम पर दी थी।  रिया सेन ने ब्‍वॉयफ्रेंड शिवम तिवारी के साथ सात  एक निजी समारोह में सात फेरे लिए थे । बंगाली रीति रिवाज से ये शादी हुई। शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और  शामिल हुए थे।

 रिया ने सबको हैरान करते हुए अचानक ही शादी रचा ली। रिया सेन की शादी आनन फानन में हुई थी। रिया मशहूर बांग्ला एक्ट्रेस  सुचित्रा सेन की पोती है। मुनमुन सेन रिया की मां हैं। 

रिया को सबसे पहले फाल्गुनी पाठक के गाने 'याद पिया की आने लगी...' से पहचान मिली थी. यह गाना बेहद लोकप्रिय हुआ था

 

रिया पिछले काफी समय से बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं। रिया के इंस्टाग्राम पोस्ट पर शिवम अक्सर नज़र आते हैं लेकिन उन्होंने कभी अपने इस रिश्ते को लेकर खुलासा नहीं किया था।