रिया सेन ने बॉयफ्रेंड संग लिए सात फेरे, देखिए शादी की तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन ने ब्‍वॉयफ्रेंड शिवम तिवारी के साथ सात फेरे ले लिए हैं।  एक निजी समारोह में दोनों शादी के बंधन में बंध गये । बंगाली रीति रिवाज से ये शादी हुई। शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवारवाले शामिल हुए थे।

चर्चा थी कि रिया इस महीने के अंत शादी करेंगी लेकिन रिया ने सबको हैरान करते हुए बुधवार को ही शादी रचा ली। रिया सेन की शादी आनन फानन में हुई हैं और कहा जा रहा है कि वो प्रेगनेंट हैं। रिया मशहूर बांग्ला एक्ट्रेस  सुचित्रा सेन की पोती है। मुनमुन सेन रिया की मां हैं। रिया की बहन राइमा सेन ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

https://www.instagram.com/p/BX7WNZLD69b/?taken-by=raimasen

 

रिया की शादी पुणे में हुई हैं। तस्वीरों में उनकी मम्मी मुन मुन सेन भी दिखाई दे रही हैं। रिया के हल्दी रस्म की तस्वीरें भी आ गई है। पीली साड़ी में रिया बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। हल्दी के रस्म में परिवार के सभी लोगों ने पीले रंग का लिबास पहन रखा है। 

रिया ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। फिल्म स्टाइल उनकी एकमात्र हिट फिल्म है। न्होंने कुछ बंगाली फिल्मों में काम किया ।

खबर है कि इन दिनों वो समय एकता कपूर की वेब सीरिज 'रागिनी एमएमएस 2.' में काम कर रही हैं। रिया को सबसे पहले फाल्गुनी पाठक के गाने 'याद पिया की आने लगी...' से पहचान मिली थी. यह गाना बेहद लोकप्रिय हुआ था

 

रिया पिछले काफी समय से बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं। रिया के इंस्टाग्राम पोस्ट पर शिवम अक्सर नज़र आते हैं लेकिन उन्होंने कभी अपने इस रिश्ते को लेकर खुलासा नहीं किया। 

https://www.instagram.com/p/BX5YJhmjW6e/?taken-by=raimasen

 रिया अपने एक्टिंग करियर के साथ-साथ अपने पर्सनल लाईफ को लेकर भी सुखियों में रही. खासकर तब जब अश्मित पटेल संग उनका एक एमएमएस वायरल हो गया था. साल 2007 में बिग बॉस के शो में नजर आ चुके अभिनेता अश्मित पटेल और रिया सेन का अफेयर इंटरनेट पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बन गया था. हालांकि दोनों ने इस वीडियो का फर्जी बताया था.

Related Posts