गहरा होता जा रहा है रिचा और अली का प्यार, प्री-ऑस्कर पार्टी में दिखे साथ, देखिए

10 months ago

इन दिनों बी-टाउन में एक नए प्यार के पंछी को बार बार स्पॉट किया जा रहा है । जी हां, हम  बात कर रहे हैं रिचा चड्ढा और अली फजल की । इन दोनों की बॉंडिंग दिन ब दिन बढ़ती जा रही है । आलम ये है कि दोनों जहां जा रहे हैं साथ जा रहे हैं । हाल ही में हुए सबसे मशहूर ऑस्कर अवॉर्ड के दौरान कुछ ऐसा ही देखने को मिला है । प्री-ऑस्कर डब्लूएमई पार्टी में इन दोनों को साथ देखा गया है । अली ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी । अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर अली फजल ऑस्कर की प्री पार्टी में क्यों गए ।

तो आपको बता दें कि अली की फिल्म विक्टोरिया एंड अब्दुल को भी ऑस्कर में नोमिनेशन मिला था । इसी के चलते अली के साथ रिचा भी गईं थी । अली फजल की फिल्म ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ को ऑस्कर में दो कैटेगरीज बेस्ट कॉस्टयूम डिजाइन और मेकअप और हेयरस्टाइलिंग में नोमिनेशन मिला था ।

Was getting the last few glimpses at the academy presentation for Hair and Make up nominations.WHAT AN HONOUR to be amongst the best of the best .Its already a victory for daniel and lou to be amongst the best ones in the world.#Oscars90 #AcademyAwards2018 #nomination #Oscar2018 pic.twitter.com/6tKXjSqt7G

— Ali Fazal M (@alifazal9) March 4, 2018

हालांकि फिल्म जीत नहीं पाई है । कॉस्ट्यूम डिजाइन का अवॉर्ड फिल्म ‘फैंटम थ्रेड’ के लिए मार्क ब्रिजेस ने जीता और मेकअप व हेयरस्टाइल का अवॉर्ड फिल्म ‘डार्केस्ट आवर’ के लिए कजुहिरो सुजी, डेविड मैलिनोवस्की और लूसी सिबिक को मिला है । बता दें कि अली औऱ रिचा पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को सीक्रेट डेटिंग कर रहे हैं । दोनों पिछली बार फुकरे रिटर्न्स में नजर आए थे ।