ऋचा चड्डा ने क्रिसमस थीम पर सेलिब्रेट किया बर्थडे, सांता क्लॉज बन फुकरों ने की मस्ती, देखिए तस्वीरें

11 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा आज एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं ।  ऋचा चड्ढा 31 साल की हो गई हैं। 19 दिसंबर को उनका बर्थडे होता है। ऋचा की एक्टिंग और अदाओं के कई लोग दीवाने हैं ।  वहीं रिचा ने अपने इस मुकाम को अपनी मेहनत के दम पर हासिल किया है ।

हाल ही में रिचा ने खास अंदाज में अपना बर्थडे मनाया है । रिचा ने अपना बर्थडे क्रिसमस की थीम पर मनाया है । जी हां, क्रिसमस पर फुकरों के साथ रिचा ने किया है अपना बर्थडे सेलिब्रेट । इस मौके पर फिल्म फुकरे रिटर्न्स की पूरी स्टारकास्ट मौजूद रही है ।

वहीं फुकरे स्पेशली रिचा के लिए सेंटा क्लॉज के गेटअप में नजर आए हैं । ऋचा ने बर्थडे पर केक काटा। इस मौके उनके कुछ फैन्स और मीडिया फोटोग्राफर भी मौजूद थे। इसके बाद सभी ने मिलकर क्रिसमस भी सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर रिचा के साथ पंकज त्रिपाठी, अली फैजल, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह नजर आए ।

सभी ने सांता क्लॉज की ड्रेस पहन रखी थी । सभी ने यहां खूब मस्ती की । ऋचा चड्ढा ने बॉलीवुड में जगह अपनी एक्टिंग और अपनी पॉपुलेरिटी के चलते बनाई है । भोली पंजाबन बनके ऋचा चड्ढा ने सभी के दिल को जीता है ।

बता दें कि रिचा जल्द ही सुधीर मिश्रा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'दासदेव' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में रिचा पारो के रोल में होंगी । इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म फुकरे रिटर्न्स भी सुपरहिट साबित हुई है । दूसरे हफ्ते में भी फिल्म जमकर कमाई कर रही है । 

Related Posts