single-post

विद्या के बाद अब रिचा चड्ढा की डर्टी पिक्चर, साऊथ की एक्ट्रेस शकीला के बायोपिक में करेंगी काम !

July 21, 2018, 5:16 p.m.

विद्या बालन के बाद अब आएगी रिचा चड्ढा करने जा रही है डर्टी पिक्चर। खबर है कि विद्य़ा बालन ने जैसे साउथ की हॉट एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की बायोपिक में काम  किया था उसी तरह सिल्वर स्क्रीन पर शकीला के अवतार में रिचा नजर आएंगी। वैसे तो रिचा चड्ढा को सिल्वर स्क्रीन पर बोल्ड शॉट्स देने में बिल्कुल भी हिचकिचाहट नहीं होती है। कई बार कैमरा के सामने अपने कारनामों से सनसनी मचा चुकी हैं। कहा जा रहा है कि साउथ की कई बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकीं एडल्ट एक्ट्रेस शकीला की बायोपिक में नज़र आएंगी। इसी फिल्म के सिलसिले में रिचा ने बेंगलुरू में शकीला से मुलाकात भी की थी।

 इस दौरान रिचा ने शकीला से उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर उनके फिल्मी करियर पर लंबी बातचीत की थी। हम आपको बता दें कि एक ज़माने में सिल्क स्मिथा की तरह साउथ की सेक्सी साइरन शकीला का भी इंडस्ट्री में काफी जलवा था.. एक्स्ट्रा वज़न के बावजूद फिल्म के अंदर उनका हॉट सीन होता था। शकीला ने 22-23 साल की उम्र में तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख।. पहली फिल्म 'प्ले गर्ल्स' में उन्होंने सिल्क स्मिता की छोटी बहन का किरदार निभाया था। एक वक्त शकीला की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई थी कि प्रोड्यूसर्स उन्हें साइन करने के लिए प्रोड्यूसर्स के बीच रेस लगी रही थी। कहा जाता है कि इनमें कुछ ऐसे फिल्ममेकर्स भी शामिल थे, जिनके पास अपने बच्चों की स्कूल फीस देने के लिए पैसे नहीं होते थे लेकिन वो शकीला को साइन करना चाहते थे। 

एक वक्त ऐसा भी आया जब शकीला के पास फिल्मों के ऑफर की कोई कमी नहीं थी और अगले दो सालों तक उनकी डेट बुक हो गई थी थी। कहने वाले तो ये भी कहते हैं कि केरल फिल्म इंडस्ट्री के कई प्रोड्यूसर्स शकीला पर इतना भरोसा करते थे. कि उन्होंने अपने घर का नाम 'शकीला पैलेस' और 'शकीला' मंजिल तक रख लिया था और अब शकीला की इसी सेन्सेशनल लाइफ को रिचा चड्ढा सिल्वर स्क्रीन पर पेश करने जा रही हैं। जिस तरह से विद्या ने द डर्टी पिक्चर में सिल्क स्मिथा बनकर नेशनल अवॉर्ड जीता था। उनकी फिल्म सुपरहिट हुई थी उसी तरह से रिचा भी शकीला बनकर लोगों को फिल्मी पर्दे पर आग लगाने जा रही हैं।