बॉलीवुड में कई सितारें आए स्वाइन फ्लू के चपेट में

1 years ago

 

आमिर खान और उनकी वाइफ किरण राव के स्वाइन फ्लू से पीड़ित होने की खबर आई थी  कि एक और बॉलीवु़ड सेलिब्रिटीज के इससे पीड़ित होने की न्यूज सामने आ गई है। खबर है कि आमिर खान और उनकी पत्‍नी किरण राव के बाद अब एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा को भी स्‍वाइन फ्लू हो गया है। इस बार स्‍वाइन फ्लू बॉलीवुड की गलियों में पांव पसार रहा है।  बताया जाता है कि ऋचा करीब एक हफ्ते पहले एच1एन1 वायरस यानी स्‍वाइन फ्लू से इंफेक्‍टेड हैं। हालांकि, वह ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ के ट्रेलर लॉन्‍च इवेंट को मिस नहीं करना चाहती हैं। मंगलवार को इस इवेंट में वह डॉक्‍टर के सुझाव पर मास्‍क पहनकर जाएंगी।

ऋचा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि , ‘पिछले दिनों जब मैं अमेरिका से लौटी, तभी से बीमार हूं। पिछले हफ्ते जांच में पता चला कि मुझे स्‍वाइन फ्लू हो गया है। सोमवार से मैं थोड़ा बेहतर महसूस कर रही हूं। मैंने ‘फुकरे टीम’ से वादा किया था कि मैं इवेंट में श‍िरकत करूंगी। मैं अपना वादा निभाऊंगी।’

ऋचा इन दिनों काफी सावधानी बरत रही है। घर पर भी वो मास्क लगाकर रह रही हैं ताकि घर में कोई और इस बीमारी का शिकार ना हो जाए। उधऱ आमिर और किरण राव का भी इलाज चल रहा है। बेटे आजाद को उन दोनों से दूर कर दिया गया है। घर पर ही उन दोनों का इलाज चल रहा है। 

 

Related Posts