single-post

रणबीर की बहन ने होने वाली भाभी आलिया को शादी से पहले दिया ये खास गिफ्ट

Jan. 9, 2019, 12:22 p.m.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में है। बिती दोनों आलिया ने कपूर फैमिली संग न्यूयॉर्क में नए साल का सेलिब्रेशन किया था। इस मौके की कई तस्वीरें सोसल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

 वहीं अब दोनों को लेकर एक और खबर सामने आई है खबर है कि नए साल के मौके पर रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने रणबीर और आलिया के नाम के पहले अक्षर वाली अंगूठी गिफ्ट की है। यह स्पेशल गिफ्ट रिद्धिमा ने दोनों को दिया नए साल पर दिया है। मतलब अंगूठी पर आर (R) और  ए (A) लिखा हुआ है।  

ALSO READ : रणबीर संग न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमती नजर आई आलिया भट्ट, देखें तस्वीरें

वैसे आपको बता दें कि रणबीर कपूर की फैमिली को आलिया भट्ट् बेहद पसंद है। आलिया अकसर न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से मिलने जाती रहती है। पिछले 3 महीने से  ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे है। हालाकि बीमारी का कोई खुलासा नहीं हो पाया है। खबरों की माने तो न्यूयॉर्क में  ऋषि कपूर अपने कैंसर का इलाज करवा रहे है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी रिद्धिमा ने आलिया को एक स्‍पेशल गिफ्ट दिया था। उन्‍होंने एक खबसूरत सा ब्रेसलेट गिफ्ट किया था। बता दें कि रणबीर ने आलिया के साथ अपने रिलेशनशिप को कबूल कर लिया है। रणबीर ने मैगज़ीन जीक्यू इंडिया को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, "रिश्ता अभी नया-नया है और इसको लेकर एक्साइटमेंट भी है लेकिन इस पर वो ज्यादा बात नहीं करना चाहेंगे।  
बता दें कि दोनों के बीच प्यार फिल्म ब्रह्रास्त्र के सेट शुरु हुआ था। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों फिल्म ब्रह्रास्त्र में नजर आने वाले हैं। जिसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में नजर आएंगे।