सोशल मीडिया पर बेटी रिद्धिमा ने पापा ऋषि कपूर की तबीयत को लेकर किया खुलासा

2 months ago

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे है। ऋषि कपूर को न्यूयॉर्क गए हुए एक महीने से ज्यादा हो गए है। लेकिन अब तक उनके वापस आने की खबर नहीं है। कोई नहीं जानता की ऋषि कपूर भारत कब लौट रहे है। ऋषि कपूर ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर पिछले दिनों कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे। जिससे उनके फैंस को पता चले की वह न्यूयॉर्क में ठीक है।

वहीं अब पापा  ऋषि कपूर की तबीयत को लेकर बेटी रिद्धिमा कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा है कि 'वे बिल्कुल ठीक हैं. चिंता करने की कोई बात नहीं है। वैसे मैं कभी उनके स्वास्थ्य के लिए चिंतित नहीं थी।  वे बस अपना रुटीन टेस्ट करा रहे हैं, जैसा कि उन्होंने ट्विटर पर कहा था. वे कई सालों के बाद अपने सारे ट्रीटमेंट करा रहे हैं. हमें उम्मीद है कि सब कुछ ठीक होगा.''

बता दें कि  ऋषि कपूर के न्यूयॉर्क जाने के बाद उनकी बिमारी को लेकर हर कोई तहर-तहर के कयास लगा रहे थे। न्यूयॉर्क में ऋषि से मिलने बॉलीवुड कई सितारें पहुंचे थे। जिसमे से  प्रियंका चोपड़ा, अनुपम खेर, जावेद अख्तर, आलिया भट्ट और सोनाली बेंद्रे शामिल है। न्यूयॉर्क में ऋषि अपनी पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर के साथ गए थे। 

हालाकी कुछ दिन पहले ही रणबीर कपूर वापस भारत आ गए है। नीतू कपूर अभी ऋषि कपूर के साथ न्यूयॉर्क में ही है। ऋषि कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म राजमा चावल है। जिसे लीना यादव ने डायरेक्ट किया है।