single-post

PICS: पति से अलग होने के बाद बोल्ड हुई टीवी की ये एक्ट्रेस, दिखाया अपना बिकिनी अवतार

April 8, 2019, 3:40 p.m.

टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरे इन दिनों अपनी लव-लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों रिद्धि डोगरा ने अपने पति राकेश बापट से 7 साल की शादी थोड़ दी। दोनों कई समय से अलग रह रहे थे उनके कॉमन फ्रेंड्स को शादी में हुई खटपट की जानकारी थी। शादी टूटने के बाद रिद्धि इन दिनों सिंगल लाइफ इंजॉक कर रही हैं।  रिद्धि ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिसमे वह बीच पर अपने बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में  रिद्धि बिकिनी अवतार में नजर आ रही है।  

राकेश बापट से अलगाव के बाद रिद्धि डोगरा अपना बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। कुछ दिन पहले भी वो हॉलीडेज पर गईं थी और सोशल मीडिया पर उनकी पिक्चर्स खूब वायरल हुईं थी। राकेश बापट से अलग होने के बाद रिद्धि लगातार विदेश घूम रही हैं।एक महीने पहले ही रिद्धि और राकेश ने अपने डिवोर्स का ऐलान किया है। दोनों ने अपने अलगाव की खबर को खुलकर नहीं बताया। हालांकि ये कंफर्म कर दिया कि दोनों अपनी शादी को खत्म कर रहे हैं औऱ अलग हो रहे हैं। तलाक के बाद राकेश-रिद्धि दोस्त बनकर जरूर रहेंगे। क्योंकि दोनों आपसी सहमति से ही अलग हुए हैं। आपको बता दें कि शादी के 7 साल बाद राकेश और रिद्धि अलग हुए हैं। दोनों हैपिली मैरिड नजर आते थे। राकेश और रिद्धि की पहली मुलाकात सीरियल मर्यादा के सेट पर हुई थी। 

दोनों ने 29 मई 2011 को ही शादी कर ली थी। सेपरेशन के ऐलान के बाद भी दोनों को साथ देखा गया था। टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस बेनाफ दादाचंदजी की शादी में दोनों ही पहुंचे थे। इस खास मौके पर राकेश बापट तो पहुंचे ही थे साथ ही रिद्धि भी वहां पहुंची। दोनों ने देर रात तक पार्टी इंजॉय की। दोनों ने एक साथ पार्टी करने के अलावा फोटोज भी खिंचवाई।

 

एक इंटरव्यू में राकेश बापत ने कहा कि, 'रिद्धी बहुत प्यारी इंसान हैं। कई बार कपल के बीच एक-दूसरे को समझने और रुचि को लेकर दिक्कतें आ जाती हैं। मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा कि हमारे बीच का बॉन्ड काफी प्यारा था और हम दोनों के बीच कोई दुश्मनी जैसी चीज नहीं है। हमने खुद की बेहतरी के लिए एक पॉजिटिव फैसला लिया है।'